महेंद्र सिंह धोनी ने डोनाल्ड ट्रम्प के साथ खेला गोल्फ: पूर्व राष्ट्रपति ने माही के लिए मैच की मेजबानी की; यूएस ओपन का मैच भी देखने पहुंचे थे

महेंद्र सिंह धोनी

महेंद्र सिंह धोनी छुट्टी मनाने के लिए परिवार के साथ अमेरिका में हैं। गुरुवार को अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने उनके लिए गोल्फ मैच की मेजबानी की। दोनों करीब एक घंटे मैच खेलते रहे।

धोनी-ट्रम्प के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। धोनी अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद अक्सर गोल्फ खेलते नजर आते हैं।

ट्रम्प और धोनी की यह फोटो गुरुवार की है।

ट्रम्प और धोनी की यह फोटो गुरुवार की है।

US ओपन में अल्कारेज और अलेक्जेंडर ज्वेरेव का मैच देखने भी गए थे धोनी
धोनी 7 सितंबर को भारतीय समयानुसार दोपहर 12 बजे अल्कारेज और अलेक्जेंडर ज्वेरेव के बीच US ओपन में खेले क्वार्टर फाइनल का मुकाबला भी देखने पहुंचे थे। इसका भी वीडियो और फोटो भी वायरल हुआ।

धोनी अपने कुछ दोस्तों के साथ अल्कारेज के पीछे बैठे नजर आए थे। ऑफिशियल ब्रॉडकॉस्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर धोनी का वीडियो भी शेयर किया। वीडियो में धोनी कुछ लोगों से बात करते-करते हंसते नजर आए।

कुछ दिन पहले 31 अगस्त को धोनी की महिला फैन के साथ फोटो वायरल हुई थी। वहीं 6 सितंबर को धोनी 2 पुरुष फैंस के साथ नजर आए थे।

CSK को अपनी कप्तानी में दिला चुके हैं 5 खिताब
धोनी CSK को अपनी कप्तानी में IPL के 5 खिताब दिला चुके हैं। उनकी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स 2023 सीजन जीता। यह CSK का IPL में 5वां खिताब था। धोनी ने साल 2020 में 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी। अब वे केवल IPL में CSK की ओर से खेल रहे हैं।

Source: ln.run/Adgik

Leave a Reply