असम मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा बोले-राहुल न्याय यात्रा जहां भी जाएगी, कांग्रेस के साथ अन्याय होगा

Himanta Biswa Sarma

मंगलवार (20 फरवरी) को असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि जहां भी राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा दिखाई देती है, वहां कांग्रेस कम हो रही है। राहुल अब उत्तर प्रदेश जा रहे हैं, लेकिन उनकी अखिलेश यादव से अनबन हो गई है. न्याय यात्रा जहां भी जाएगी, कांग्रेस को अन्याय सहना पड़ेगा।

मंगलवार को हिमंत सरमा ने भारतीय जनता पार्टी की विजय संकल्प यात्रा का उद्घाटन करने के लिए तेलंगाना की यात्रा की। जहां उन्होंने टूरिंग परफॉर्मेंस में हिस्सा लिया. सड़क पर प्रदर्शन के दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की आलोचना की. उन्होंने कहा कि राहुल ने इस दुनिया में झूठ के अलावा कुछ नहीं सीखा है.

पिछली यात्रा में तीन राज्य हारे; इस बार पूरा देश हारेगा. हिमंत सरमा
सीएम हिमंत ने कहा कि जब राहुल शुरू में भारत आए तो तीन राज्यों में चुनाव हार गए. इस बार वह पूरे देश से चुनाव हारेंगे. लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को 30 सीटें भी नहीं मिल पाएंगी.

इससे पहले मंगलवार को राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए दावा किया था कि जब वह अपनी न्याय यात्रा के लिए वाराणसी में थे तो उन्होंने लोगों को सड़कों पर नशे में धुत देखा था.

सरमा ने कहा कि राहुल गांधी ने पूछा, ‘पीएम मोदी ने क्या किया?’ हालांकि, राहुल और प्रियंका गांधी प्रधानमंत्री मोदी द्वारा विकसित उसी राष्ट्रीय मार्ग पर रैलियां कर रहे हैं। राहुल गांधी ने झूठ बोलने के अलावा कुछ नहीं सीखा है.

सीएम सरमा का कहना है कि कांग्रेस को हिंदुओं से प्यार नहीं है.
सीएम सरमा ने तेलंगाना के निर्मल जिले में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए सवाल किया कि सोनिया गांधी, राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे जैसे प्रमुख कांग्रेस नेता आमंत्रित होने के बावजूद अयोध्या में राम मंदिर कार्यक्रम में शामिल क्यों नहीं हुए।

उन्होंने कांग्रेस पार्टी से सवाल किया कि वे रामलला के प्रतिष्ठा समारोह में शामिल क्यों नहीं हुए. क्या आपको हिंदू पसंद नहीं हैं? क्या आप सदैव रजाकारों और बाबर का साथ देंगे? सरमा ने कहा कि देशवासी रजाकारों और बाबर का समर्थन नहीं करेंगे.