अब सोहेल खान का पक्का दहाड़ेगा शेर खान, सुर्खियों में आई सोहेल – सलमान की फिल्म

Sohail Khan

सोहेल खान का बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट शेर खान एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। इस फिल्म में सलमान खान मुख्य भूमिका निभाएंगे. कुछ महीने पहले यह घोषणा की गई थी कि शेर खान का प्रोजेक्ट रद्द कर दिया गया है।

ताजा खबर प्रशंसकों को खुश कर देगी. सोहेल खान ने पुष्टि की है कि अब इस फिल्म का निर्माण किया जाएगा. सोहेल खान ने फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है.

सोहेल खान इस समय सीसीएल सीजन 10 के इवेंट में शामिल हुए. न्यूज 18 से बात करते हुए उन्होंने दावा किया कि वह शेर खान के साथ वापसी करेंगी. सोहेल ने कहा कि उनकी फिल्म शेर को अगले साल 2025 में रिलीज करने की योजना है.

सोहेल खान ने इसकी वजह वीएफएक्स को बताया। उन्होंने कहा, “यह (वीएफएक्स) एक ऐसा क्षेत्र है जहां प्रगति में तेजी आ रही है। हर बार जब हम शेर खान लिखना पूरा करते हैं, तो मैं एक और मार्वल तस्वीर देखता हूं और समझता हूं कि मैंने क्या किया है। यह लिखा गया है, और मैं उस तरह की कार्रवाई निर्दिष्ट करता हूं जो मैं चाहता हूं .

मैं जानता था कि जब तक तस्वीर जारी होगी, वह पुरानी हो जायेगी। नतीजा ये हुआ कि सोहेल खान को ये तस्वीर होल्ड पर रखनी पड़ी. हालांकि, वह दोबारा इस तस्वीर पर काम करने जा रहे हैं। सलमान खान काफी समय से एक बड़ी हिट की तलाश में हैं। उनकी सबसे हालिया फिल्म, टाइगर 3, निर्विवाद रूप से लोकप्रिय थी, हालांकि इसने सलमान खान की प्रसिद्धि में ज्यादा योगदान नहीं दिया। यह देखना बाकी है कि क्या सलमान खान की फिल्में निकट भविष्य में 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा तोड़ पाएंगी या नहीं। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब सलमान खान और सोहेल खान किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे. वह पहले भी कई बार ब्लास्ट कर चुका है।