जावेद अख्तर ने की सलमान खान की तारीफ, बोले- हमारी परंपरा…तहजीब, वो उन्होंने हासिल की है

salman khan

सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म दिवाली के दिन रिलीज होने को तैयार है। अभिनेता की फैन फॉलोइंग तगड़ी है। इंडस्ट्री में भी उनका अलग रुतबा है। तमाम सितारे सलमान खान के व्यवहार और नेकदिली की तारीफ करते नजर आए हैं। हाल ही में मशहूर गीतकार और स्क्रिप्ट राइटर जावेद अख्तर ने भी सलमान की जमकर तारीफ की है। उन्होंने अभिनेता के विनम्र स्वभाव की तारीफ करते हुए कहा कि वे आज भी अपनी जड़ों से जुड़े हुए हैं। और क्या कहा, आइए जानते हैं…

हाल ही में जावेद अख्तर ने मुंबई में सलमान खान के पिता सलीम खान के साथ एक कार्यक्रम में भाग लिया। यहां उन्होंने कई मसलों पर बात की, इस दौरान गीतकार ने सलमान खान का भी जिक्र किया और अभिनेता की तारीफों के पुल बांधे। जावेद अख्तर ने कहा कि सलमान खान अपने माता-पिता का सम्मान करना जानते हैं। वह तहजीब की परंपरा का पालन करते हैं। 

जावेद अख्तर ने सलमान की तारीफ करते हुए आगे कहा, ‘मा-बाप को जो आदर देना है, जिस तरह रहना है…जिस तरह बात सुननी है, इस मामले में इसका जो सबसे बड़ा बेटा है, वो सबसे बड़ा स्टार है और वो बाप के सामने आंख उठाकर बात नहीं करता है। ये जो हमारी परंपरा हैं, तहजीब है, ये इन बच्चों ने हासिल की हैं’।

बताते चलें कि जावेद अख्तर ने सलीम खान के साथ मिलकर कई कल्ट क्लासिक फिल्में लिखी हैं। सलीम-जावेद की जोड़ी काफी चर्चित रही और इन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में लिखीं। इनमें शोले, यादों की बारात, जंजीर, दीवार, त्रिशूल, काला पत्थर, दोस्ता, सीता और गीता, मिस्टर इंडिया और डॉन आदि शामिल हैं।

बात करें सलमान खान के वर्क फ्रंट की तो उनकी फिल्म ‘टाइगर 3’ रिलीज को तैयार है। यह फिल्म कल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में लगेगी। यश राज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की यह पांचवी फिल्म है, जबकि टाइगर फ्रेंचाइजी की यह तीसरी फिल्म है। सलमान के अलावा इसमें कटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी नजर आएंगे। साथ ही शाहरुख खान का भी कैमियो जबर्दस्त होगा।

Source: ln.run/3y3eJ

Leave a Reply