ऐश्वर्या के साथ डांस करते हुए पूरी तरह डूब गए थे सलमान खान, लोग बोले…

Salman Khan

सलमान खान का ऐश्वर्या के साथ डांस करते हुए एक वीडियो वायरल हो गया है. इस वीडियो में ऐश्वर्या के साथ डांस करते हुए सलमान की खुशी देखते ही बन रही है.

सलमान खान और ऐश्वर्या राय भले ही अब साथ नहीं हैं, लेकिन वे एक समय बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत और आकर्षक जोड़ों में से एक थे, जो एक-दूसरे की खूबसूरती से तारीफ करते थे। जब वे साथ थे तो उनकी आंखों में एक-दूसरे के लिए प्यार साफ झलक रहा था। ऐसी ही केमिस्ट्री फिल्म हम दिल दे चुके सनम में देखने को मिली थी। लेकिन उसके बाद उन्हें फिर कभी एक साथ नहीं देखा गया. हालांकि, इनकी जोड़ी एक बार फिर सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रही है. इन दोनों का एक बेहद मनमोहक वीडियो एक बार फिर वायरल हो रहा है. इसे देखकर शायद आप भी मान जाएंगे कि ये प्यार है.

सलमान खान

डांस परफॉर्मेंस ने किया कायल

हम दिल दे चुके सनम की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या राय और सलमान खान काफी विवादों में रहे थे। इस फिल्म में ये दोनों एक साथ बेहद प्यारे लग रहे थे. इन दोनों का एक वीडियो फिर से वायरल हो गया है. जिसमें ऐश्वर्या राय और सलमान खान एक दूसरे के बगल में परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं. दोनों अपनी फ्लिक की धुन पर डांस कर रहे हैं. इस गाने से दोनों में गजब का उत्साह झलक रहा है। उनकी मुस्कुराहट और जुगलबंदी से यह भी पता चलता है कि वे एक-दूसरे की कंपनी का कितना आनंद लेते हैं। इस यूट्यूब वीडियो को लगातार काफी संख्या में व्यूज मिल रहे हैं.

सबसे खूबसूरत जोड़ी.

अब भी उनके प्रशंसक वीडियो का आनंद लेते हैं और उस पर कमेंट करते हैं. इस वीडियो पर एक फैन ने कमेंट करते हुए दावा किया कि अगर उन्होंने शादी कर ली होती तो आज ये बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन जोड़ी होती. एक अन्य व्यक्ति ने कहा कि सच्चा प्यार कभी एक नहीं हो सकता. यह इस जोड़ी पर नज़र डालकर निर्धारित किया जा सकता है। एक यूजर ने कहा कि उनकी दोनों आंखें सबकुछ बयां करने के लिए काफी हैं.