सलमान खान और सूरज बड़जात्या की बड़ी फिल्म:​​​​​​​साथ की हुईं 4 फिल्में हैं ब्लॉकबस्टर

Salman Khan

सलमान खान जल्द ही अपने फॉलोअर्स के साथ कोई खुशखबरी शेयर कर सकते हैं। वह जल्द ही सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित एक मेगा-बजट फिल्म में दिखाई देंगे। यह फिल्म सलमान के लिए अविश्वसनीय रूप से महत्वपूर्ण होगी क्योंकि सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित हर फिल्म जिसमें सलमान दिखाई दिए हैं, बेहद सफल रही है। हालिया सूत्रों के मुताबिक, इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने में दो साल लग सकते हैं क्योंकि वह अब अन्य प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं।

प्रोडक्शन से जुड़े एक करीबी शख्स के हवाले से बॉलीवुड हंगामा की हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, सूरज बड़जात्या और सलमान खान ने फिल्म के लिए सभी तैयारियां शुरू कर दी हैं। यह एक बेहतरीन आइडिया वाली फिल्म है जिसका निर्माण बड़े पैमाने पर किया जाएगा. सलमान को निर्देशित करने से पहले सूरज बड़जात्या एक और फिल्म का निर्देशन करेंगे। वहीं सलमान खान पिछले 26 महीने से दूसरे प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं.

सूरज बड़जात्या और सलमान खान के व्यस्त शेड्यूल के कारण फिल्म को आगे बढ़ा दिया गया है। फैंस के लिए ये बड़ी खुशखबरी है. अंदरूनी सूत्रों के मुताबिक, यह एक बड़े पैमाने की ड्रामा पिक्चर होगी जिसे सालों तक याद रखा जाएगा।

सलमान और सूरज ने चार सुपरहिट फिल्मों में साथ काम किया है।

इस आगामी फिल्म के अलावा, सलमान खान और सूरज बड़जात्या पहले ही चार सफल फिल्मों पर सहयोग कर चुके हैं। सलमान खान ने 1989 में सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके अलावा, वे दोनों हम साथ साथ हैं, हम आपके हैं कौन और प्रेम रतन धन पायो में काम कर चुके हैं।