शख्स ने पूछा, ‘एक रात का रेट क्या हैं?’ मुनमुन दत्ता के जवाब के बाद

Munmun Datta

दुनिया का सबसे मशहूर कॉमेडी प्रोग्राम ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले 14 सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। कार्यक्रम का प्रत्येक पात्र अब हर घर में जाना जाता है। इन्हीं किरदारों में से एक हैं बबीता जी। मुनमुन दत्ता ने कई वर्षों तक इस व्यक्तित्व को निभाया है।

बबीता जी के जवाब के बाद वह शख्स अपना चेहरा ढक रहा है।
सोशल मीडिया पर मशहूर हस्तियों को ट्रोल करना और उनकी तस्वीरों और वीडियो पर गंदे कमेंट लिखना लोकप्रिय है। ज्यादातर सेलिब्रिटीज इन लोगों की हरकतों को नजरअंदाज कर देते हैं, लेकिन बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता इस मामले में अपवाद हैं। वह अपने विरोधियों को माकूल जवाब देने के लिए मशहूर हैं।

मुनमुन ने 2018 में सेट पर अपना एक शानदार स्नैपशॉट जारी किया। उन्होंने पीले रंग की घाघरा चोली पहनी हुई थी और शॉट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उनके अधिकांश प्रशंसकों ने उनके आकर्षण की प्रशंसा की, हालांकि एक व्यक्ति ने उनकी तस्वीर पर टिप्पणी की। उस शख्स ने बबीता जी से कहा, ‘एक रात का रेट किया हैं।’ इससे वह परेशान हो गई, इसलिए उसने उस व्यक्ति को सबक सिखाने का फैसला किया।

तारक मेहता परफॉर्मेंस में बबीता जी को सभी को स्नेह देते हुए दिखाया गया है. दरअसल, असल जिंदगी में भी वह ऐसी ही हैं, लेकिन उस शख्स की गंदी टिप्पणी सुनने के बाद वह भड़क गईं और उचित जवाब देते हुए लिखा, ‘तुम यहां क्यों भीख मांग रहे हो, हरामियों?’ आप पूछने क्यों आये? क्या आप भूल गए हैं कि आपकी स्थिति क्या है? क्योंकि भगवान ने तुम्हें इतना सुंदर चेहरा दिया है, तुम्हारे शब्द भी उतने ही आकर्षक हैं… तुम्हारे जैसे व्यक्ति पर कोई थूक भी नहीं पाएगा। क्या तुम्हें यह मिल गया, हे नपुंसक कमीने, आगे बढ़कर ये बातें कहने से? और, निश्चित रूप से, मैंने आपको ब्लॉक करने से पहले आपको आपकी स्थिति दिखाने और आपको परेशान करने पर विचार किया। क्या तुम समझ गये, मूर्ख? अब यहां से चले जाओ…बदसूरत शक्ल लेके कहीं ओर चु-तियापा कर.

Leave a Reply