दिल्ली में सलमान खान का ‘दिल’ हुआ ‘दीवाना’, वायरल वीडियो देख भाईजान के फैंस भी थिरके

salman khan

दिल्ली के इस इवेंट में सलमान खान को पूरे जोश से डांस करते देखा जा सकता है। वायरल वीडियो में सलमान ‘मैंने प्यार किया’ का हिट गाना ‘दिल दीवाना’ गाते नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान यूं तो अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं, लेकिन इन दिनों उनसे जुड़ी सिर्फ एक चीज की चर्चा हो रही है और वह अभिनेता की आगामी फिल्म है। सलमान खान हाल ही में अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म टाइगर 3 का टीजर जारी होने के बाद से ही सुर्खियों में बने हुए हैं। इस बीच अब हाल ही में अभिनेता को दिल्ली में एक इवेंट में परफॉर्म करते देखा गया। इस इवेंट से अभिनेता एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं। 

जोश भर देगी सलमान की परफॉर्मेंस
दिल्ली के इस इवेंट में सलमान खान को पूरे जोश से डांस करते देखा जा सकता है। वायरल वीडियो में सलमान ‘मैंने प्यार किया’ का हिट गाना ‘दिल दीवाना’ गाते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं वह डांस भी करते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने वीडियो में काली टी-शर्ट और जैकेट पहनी हुई थी, जिसमें वह बेहद स्मार्ट लग रहे हैं। इसी इवेंट के एक दूसरे वीडियो में सलमान दबंग के गाने ‘हमका पीनी है’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं। सलमान खान को थिरकता देख उनके फैंस ने  भी खूब डांस किया।

सलमान खान ने फैंस को कहा धन्यवाद
हाल ही में सलमान खान ने ‘टाइगर 3’ के टीजर को पसंद करने के लिए अपने फैन्स को धन्यवाद दिया था। उन्होंने कहा कि उन्हें टाइगर फ्रेंचाइजी पर गर्व है। उन्होंने कहा कि वह लोगों को बताना चाहते हैं कि टाइगर, किरदार और फ्रेंचाइजी का क्या मतलब है, क्योंकि टाइगर एक निस्वार्थ एजेंट है और वह वास्तव में खुश हैं कि लोगों ने टीजर को इतना प्यार दिया है। उन्होंने आखिर में कहा था, ‘मैं अब आपको ट्रेलर दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।’

इन फिल्मों में आएंगे नजर
सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता को आखिरी बार फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े, पलक तिवारी, शहनाज गिल जैसे सितारे नजर आए थे, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में असफल रही थी। सलमान जल्द ही ‘टाइगर 3’ में फैंस को एक्शन का डोज देने के लिए तैयार हैं। फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ और इमरान हाशमी नजर आएंगे। 

Source: ln.run/fA-el

Leave a Reply