‘जवान’ को पछाड़ ‘फुकरे 3’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर, चौथे दिन कर डाली सबसे ज्यादा कमाई, जानें- कलेक्शन

fukrey 3

‘फुकरे 3’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के चार दिनों में ही कमाल कर दिखाया है. फिल्म की संडे को तो जैसे लॉटरी ही लग गई और इसने बॉक्स ऑफिस पर चौथे दिन दमदार कलेक्शन किया.

फुकरे’ और ‘फुकरे रिटर्न्स’ की सुपर सक्सेस के बाद, मृगदीप सिंह लांबा की ‘फुकरे 3’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया है और दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है.  28 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म को सिनेमाघरों में विवेक अग्निहोत्री की द वैक्सीन वॉर और कंगना रनौत की चंद्रमुखी 2 से क्लैश करना पड़ा है. वहीं फिल्म को शाहरुख खान स्टारर जवान से भी टक्कर मिली है बावजूद इसके ‘फुकरे 3’ बॉक्स ऑफिस पर इन सभी फिल्मों को जमकर धो रही है और धुंआधार कलेक्शन कर रही है. चलिए जानते हैं ‘फुकरे 3’ ने रिलीज के चौथे दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया है?

फुकरे 3’ ने रिलीज के चौथे दिन कितनी कमाई की है?
कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘फुकरे 3’ को दर्शकों का काफी शानदार रिस्पॉन्स मिला है. चूचा और हनी की कहानी ने ऑडियंस को काफी इम्प्रेस किया है और इसे देखने के लिए सिनेमाघरों में खूब भीड़ पहुंच रही है. ये फिल्म सिनेमाघरों में पहले दिन से जमकर कारोबार कर रही है. फुकरे 3 ने 8.82 करोड़ रुपये के साथ दमदार ओपनिंग की थी. इसके साथ फिल्म ने अपने दूसरे दिन, शुक्रवार को 7.81 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. वहीं वीकेंड पर ‘फुकरे 3’ ने बॉक्स ऑफिस पर गदर ही मचा दिया और जमकर बिजनेस किया. फिल्म ने 49.42 फीसदी के उछाल के साथ शनिवार को तीसरे दिन 11.67 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया था. वहीं अब फिल्म की रिलीज के चौथे दिन यानी संडे की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘फुकरे 3’ ने रिलीज के चौथे दिन संडे को 15. 25 करोड़ का कलेक्शन किया है.
  • इसी के साथ ‘फुकरे 3’ की चार दिनों की कुल कमाई अब 43.55 करोड़ रुपये हो गई है.

 चार दिन में ‘फुकरे 3’ ने 40 करोड़ से ज्यादा कर ली कमाई
‘फुकरे 3’ भी साल 2023 की एक और सुपर-डुपर हिट फिल्म बन गई है. फिल्म ने चार दिनों में ही 40 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर हर किसी को हैरान कर दिया है. यहां तक कि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही जवान के कलेक्शन को भी रविवार को पीछे छोड़ दिया. उम्मीद है कि ये फिल्म भी 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी.

फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो ‘फुकरे 3’ में ऋचा चड्ढा, पंकज त्रिपाठी, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा और मनजोत सिंह ने दमदार एक्टिंग की है. ये फिल्म ऋचा चड्ढा द्वारा निभाए गए किरदार भोली पंजाबन के पॉलिटिशियन बनने की कहानी के ईर्द-गिर्द घूमती है.

Source: ln.run/Xys76

Leave a Reply