सलमान खान की ‘टाइगर 3’ का ‘एवेंजर्स एंडगेम’ से बड़ा कनेक्शन, जानते हैं आप?

Salman Khan की 'टाइगर 3' का 'एवेंजर्स एंडगेम' से बड़ा कनेक्शन, जानते हैं आप?

बॉलीवुड के स्टार सलमान खान की टाइगर-3 को लेकर फैन्स के बीच खास एक्साइटमेंट है। हाल ही में खबर आई है कि ‘टाइगर 3’ के निर्माताओं ने टॉप हॉलीवुड एक्शन कोऑर्डिनेटर क्रिस बार्न्‍स को टीम में शामिल किया है।

Tiger 3: सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘टाइगर-3’ को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं। साथ ही सलमान खान बिग-बॉस ओटीटी-2 को भी होस्ट कर रहे हैं। इसी बीच फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। सलमान खान और कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ के निर्माताओं ने टॉप हॉलीवुड एक्शन कोऑर्डिनेटर क्रिस बार्न्‍स को टीम में शामिल किया है, जिन्होंने मार्वल की हिस्टोरिक हिट ‘एवेंजर्स : एंडगेम’ पर काम किया है। क्रिस बार्न्‍स एक्शन स्पेकटेकल्स बनाने में अनुभवी हैं और उनके बायो से पता चलता है कि वह मरीन एक्शन में माहिर हैं।

क्रिस ने ‘द बॉर्न अल्टीमेटम’, ‘आई एम लीजेंड’, ‘जोकर’, ‘डॉक्टर स्ट्रेंज’, ‘स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम’, ‘एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर’ आदि जैसी बड़ी हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फिल्मों में भी काम किया है। एक सूत्र ने कहा, वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स आज भारत में सबसे शानदार फिल्म फ्रेंचाइजी है और ‘टाइगर-3’ जासूसी फ्रेंचाइजी में अपनी अनूठी पहचान बनाएगा, जो कि ‘पठान’ या वॉर फ्रेंचाइजी से उल्लेखनीय रूप से अलग होगा।

इमरान हाशमी होंगे खलनायक

एक्शन इन एक्शन, एंटरटेनर्स के लिए मुख्य आधार है और निश्चित रूप से वाईआरएफ और मनीष शर्मा दर्शकों को एक ऐसी फिल्म देने के लिए हरसंभव प्रयास करने जा रहे हैं जिसे वे नहीं भूलेंगे। ‘टाइगर-3’ वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स द्वारा निर्मित प्रसिद्ध ब्लॉकबस्टर का हिस्सा है और दो बड़ी हिट ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ के बाद टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है।’टाइगर-3′ में कैटरीना कैफ सुपर जासूस जोया और इमरान हाशमी खलनायक की भूमिका में हैं। यह फिल्म दिवाली पर रिलीज होने वाली है।

सलमान और कैटरीना का लव एंगल

इस फिल्म को मनीष शर्मा डायरेक्ट करेंगे। यह फिल्म स्पाई-थ्रिलर पर आधारित लव स्टोरी है। जिसमें उनका लव एंगल कैटरीना कैफ के साथ दिखेगा। इस फिल्म के दोनों पार्ट को फैंस ने काफी पंसद किया था। इस फिल्म का पहला पार्ट ‘एक था टाइगर’ 10 साल पहले 2012 में रिलीज हुआ था। दूसरा पार्ट ‘टाइगर जिंदा है’ 2017 में रिलीज किया गया था। इस फिल्म में सलमान और कैटरीना का लव एंगल दिखेगा। 

Source: ln.run/hBOj-

Leave a Reply