मनोज मुंतशिर ने ‘आदिपुरुष’ के डायलॉग्स के लिए मांगी माफी, बोले- मानता हूं कि फिल्म से लोगों की भावनाएं हुईं आहत

Manoj Muntashir ने ‘आदिपुरुष’ के डायलॉग्स के लिए मांगी माफी, बोले- मानता हूं कि फिल्म से लोगों की भावनाएं हुईं आहत

फिल्म आदिपुरुष की रिलीज के बाद इसके डायलॉग्स को लेकर काफी बवाल हुआ था, लेकिन अब इस फिल्म के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर शुक्ला ने सोशल मीडिया के जरिए बिना शर्त लोगों की भावनाओं को आहत करने के लिए माफी मांग ली है.

Manoj Muntashir Apologized: फिल्म ‘आदिपुरुष’  (Adipurush) की रिलीज के बाद इसके डायलॉग्स (Adipurush Dialogues) को लेकर काफी बवाल हुआ था, लेकिन अब इस फिल्म के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर शुक्ला (Manoj Muntashir Shukla) ने सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए बिना शर्त लोगों की भावनाओं को आहत करने के लिए माफी मांग ली है. दरअसल, फिल्म ‘आदिपुरुष’ में  मनोज मुंतशिर के लिखे डायलॉग्स को लेकर काफी विवाद हुआ, जिसके चलते बाद में फिल्म के कुछ डायलॉग्स को बदला भी गया, फिर भी लोगों की नाराजगी कम नहीं हुई. अब मनोज मुंतशिर ने ट्वीट कर लोगों से माफी मांग ली.

उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है- मैं स्वीकार करता हूं कि फिल्म आदिपुरुष से जन भवानाएं आहत हुईं है. अपने सभी भाई-बहनों, बड़ों, पूज्य साधु-संतों और श्रीराम के भक्तों से मैं हाथ जोड़कर, बिना शर्त माफी मांगता हूं. बजरंग बली हम सब पर कृपा करें, हमें एक और अटूट रहकर अपने पवित्र सनातन और महान देश की सेवा करने की शक्ति दें.

(Newsx के साथ पाएं लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें. यहां आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी मिलेगी. ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट से लिया गया है. लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पोस्ट लेटेस्टली के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं.)

Source: ln.run/ki7W0

Leave a Reply