सामंथा रुथ प्रभु का छलका दर्द, करियर ब्रेक लेने से पहले किया इमोशनल पोस्ट

Samantha Ruth Prabhu का छलका दर्द, करियर ब्रेक लेने से पहले किया इमोशनल पोस्ट

साउथ इंडियन फिल्मों की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा है कि उनके बीते छह महीने काफी मुश्किलों में गुजरे हैं।

साउथ इंडियन फिल्मों की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु अब लंबा करियर ब्रेक लेने जा रही हैं। बता दें एक्ट्रेस अपनी बीमारी के चलते फिल्मों से ब्रेक ले रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक इमोशनल नोट शेयर किया है।

एक्ट्रेस ने अपनी एक सेल्फी शेयर करते हुए पिछले छह महीनों को सबसे कठिन बताया। तस्वीर में सामंथा मुस्कुराते हुए दिख रही हैं, इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- यह सबसे लंबे और सबसे कठिन छह महीने रहे…इसे अंत तक पहुंचाया।” सामंथा को एक ऑटो-इम्यून बीमारी, मायोसिटिस है, जो उनकी मांसपेशियों को नुकसान पहुंचाती है जिससे गंभीर दर्द होता है। एक्ट्रेस अब अपने इलाज पर ध्यान देने के लिए एक्टिंग से एक साल का ब्रेक लेंगी। 

सामंथा एक साल तक कोई नया प्रोजेक्ट नहीं लेंगी क्योंकि वह जल्द ही अपनी बीमारी के इलाज के लिए अमेरिका रवाना होंगी। अगर उनकी हालत बेहतर हो गई तो वह छह महीने के भीतर काम पर लौट सकती हैं। सामंथा रुथ प्रभु ने हाल ही में विजय देवरकोंडा के साथ कुशी की शूटिंग पूरी की है। मेकर्स इसका दूसरा गाना आराध्या 12 जुलाई को रिलीज करेंगे। फिल्म 1 सितंबर को तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी। कुशी के अलावा, वह वरुण धवन की सह-अभिनीत और राज और डीके द्वारा बनाई गई एक्शन सीरीज़ सिटाडेल में भी दिखाई देंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो सामंथा शो में प्रियंका चोपड़ा जोनस की मां का किरदार निभाएंगी। वह चेन्नई स्टोरी में भी नजर आएंगी।

Source: ln.run/Yhy46

Leave a Reply