सलमान खान ने फैन का चूर-चूर किया दिल, रिजेक्ट किया शादी का प्रपोजल

salman khan

सलमान खान बॉलीवुड के एक मंझे हुए अभिनेता हैं जिन्होंने सुपरस्टारडम भी हासिल किया है। भीड़ उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करती है। हालांकि, सलमान खान की पर्सनल लाइफ लगातार सुर्खियों में बनी रहती है। सलमान खान की शादी अक्सर सुर्खियां बनती रहती है। सलमान खान 58 साल के हैं और उन्होंने कभी शादी नहीं की है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सलमान खान की जिंदगी में प्यार ने कई बार दस्तक दी है, लेकिन कभी संतुष्ट नहीं हुआ. यही कारण है कि लोग अक्सर सलमान खान से शादी के बारे में पूछते हैं। हालाँकि, एक वीडियो सोशल मीडिया पर लोकप्रिय हो गया है और इसमें सलमान को शादी का प्रस्ताव मिलता दिख रहा है। हालांकि, बाद में सलमान खान ने यह ऑफर ठुकरा दिया।

दरअसल, 2023 में सलमान खान अबू धाबी में IIFA अवॉर्ड्स में शामिल हुए थे. जहां उन्होंने मीडिया से भी बातचीत की. इसी बीच एक महिला पत्रकार ने सलमान खान को बताया कि ”वह हॉलीवुड से यहां सिर्फ उन्हें यह बताने आई हैं कि जब से उन्होंने उन्हें देखा है तब से वह उनसे प्यार करने लगी हैं.” हालाँकि, सलमान खान इस बात से अपना ध्यान हटाने की कोशिश करते हुए कहते हैं, “आप शायद सलमान खान के बारे में बात कर रहे हैं, है ना?”

हालांकि, सलमान खान इसमें असफल रहे और महिला पत्रकार ने सफाई दी कि उनका इशारा सिर्फ उन्हीं की तरफ था। इसके बाद महिला पत्रकार सलमान से पूछती है, “क्या आप मुझसे शादी करेंगे?” सलमान ने कहा, ”मेरी शादी के दिन चले गए.” महिला पत्रकार ने ऑफर ठुकराने के सलमान के फैसले पर सवाल उठाया। सलमान ने कहा, ”आपको मुझसे 20 साल पहले मिलना चाहिए था.”