सलमान खान ने Bigg Boss 17 में एंट्री पर पूछा आयशा खान का मकसद

Ayesha Khan

मुनव्वर फारुकी एक जाने-माने स्टैंड-अप कॉमेडियन हैं, जो अब बिग बॉस 17 में अपनी उपस्थिति के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं। मुनव्वर पर हाल ही में बेवफाई का आरोप लगाया गया था, और उनकी दोस्त, सोशल मीडिया पर्सनैलिटी आयशा खान ने यह आरोप लगाया था। इसके बाद, आयशा को बिग बॉस 17 में वाइल्ड कार्ड प्रवेश दिया गया। कॉन्सर्ट में प्रवेश करने के बाद दोनों को काफी करीब देखा गया। इस दौरान विक्की जैन ने कोर्ट रूम गेम में मुनव्वर के बारे में कई मुद्दे उठाए हैं, जिसमें नाज़िला और आयशा के साथ उनके संबंध भी शामिल हैं।

दरअसल, हाल ही में बिग बॉस कार्यक्रम में शामिल हुईं वाइल्ड कार्ड प्रतिभागी आयशा खान ने मुनव्वर पर कई आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि मुनव्वर नाज़िला सिताशी के साथ डेटिंग के दौरान भी उनके साथ जुड़ा था। राष्ट्रीय टेलीविजन पर आयशा ने मुनव्वर से सार्वजनिक माफी मांगी। कॉमिक के खिलाफ गंभीर दावे लगाए गए, जिससे वह इस समय रोने लगे। इसके साथ ही वीकेंड का वार में सलमान खान ने आयशा खान की क्लास लगाई है.

सलमान खान आयशा पर जमकर बरसे।

अगले बिग बॉस एपिसोड का प्रीव्यू हाल ही में लीक हुआ है, जिसमें सलमान खान आयशा खान से उनके घर में आने की वजह के बारे में सवाल करते और उन्हें समझाते नजर आ रहे हैं। वहीं, आयशा ने अपने बचाव में दावा किया है कि वह बस मुनव्वर से माफी मांगना चाहती थी। इसके बाद सलमान आयशा से कहते हैं, ‘आपको नेशनल टेलीविजन पर माफी मांगनी चाहिए थी।’ सलमान आगे कहते हैं कि हर किसी के बीच झगड़े होते हैं, लेकिन राष्ट्रीय टेलीविजन पर ऐसा नहीं होता, मुनव्वर। मुझे यकीन नहीं है कि आप स्टैंड-अप कॉमेडी में क्या कहते हैं। यहां आपको संबोधित नहीं किया जा रहा है. आपका रिश्ता दुश्मनी से भरा हुआ नहीं लगता. कौन से खेल खेले जा रहे हैं?

आयशा खान बुरी तरह रो पड़ीं.

सलमान खान से ये सब सुनने के बाद आयशा जोर-जोर से रोने लगती हैं और अंकिता उन्हें सांत्वना देती हैं। आयशा रोते हुए आगे कहती है, “मैंने ये सब इसके लिए नहीं किया।” उसके बाद जब भी मुनव्वर आता है तो आयशा कहती है, ”मुनव्वर की जिंदगी में मुझे अपना चेहरा मत दिखाना.”

ऑरा ने आयशा की हरकतों से नाखुशी जाहिर की थी।

इस बीच, एक हालिया एपिसोड में, एक वाइल्डकार्ड कोरियाई पॉप कलाकार ऑरा को मुनव्वर और मन्नारा को यह कहते हुए सुना गया कि वह असहज था क्योंकि आयशा खान ने उसे दिन में कई बार चूमा था। इसके बाद मुनव्वर ने आयशा को सलाह दी कि वह आभा को न चूमे क्योंकि उसे इसमें मजा नहीं आया। आयशा ने कहा कि वह सतर्क रहेंगी और अगर के-पॉप को ठेस पहुंची है तो वह उनसे माफी मांगेंगी। इस बीच, मन्नारा ने आभा को याद दिलाया कि उसे सीधे आयशा को बताना चाहिए, और अगर ऐसा जारी रहा, तो वह नामांकित हो सकती है और बता सकती है कि क्यों।