‘द बुल’ के लिए सलमान ने किया फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन:जल्द शुरू करेंगे शूटिंग

The Bull

‘द बुल’ सलमान खान की आने वाली फिल्म है। इसमें वह ब्रिगेडियर फारूक बुलसारा का किरदार निभाएंगे। खबर है कि सलमान इस फिल्म के लिए शारीरिक बदलाव कर रहे हैं। अभिनेता की कुछ तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर लोकप्रिय हो रही हैं, और वह बेहतरीन स्थिति में नजर आ रहे हैं।

सलमान के नए लुक की तस्वीरें वायरल हो गईं.
हाल ही में एक फैन कपल सलमान से उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट में मिलने पहुंचा। इसी दौरान उनकी मुलाकात सलमान और उनके पिता सलीम खान से हुई। फैन ने सलमान के लिए अपने परिवार के सदस्यों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए बात करने की भी व्यवस्था की। इस मुठभेड़ की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो गए हैं।

फिल्म से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक, बुलसारा का किरदार निभाने के लिए सलमान हर दिन साढ़े तीन घंटे की कड़ी ट्रेनिंग ले रहे हैं। इसके अलावा, उन्होंने अपने खान-पान की आदतों में भी बदलाव किया।

सलमान और करण 25 साल बाद साथ काम करेंगे।
‘द बुल’ को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस तस्वीर पर वह और सलमान 25 साल में पहली बार सहयोग करेंगे। पिछले साल 28 दिसंबर को फिल्म की टीम मुंबई के फिल्मसिटी में मुहूर्त के लिए बुलाई गई थी। इस दौरान पता चला कि फिल्म का निर्माण फरवरी 2024 में शुरू होगा।

फिल्मांकन दो महीने के लिए स्थगित कर दिया गया है।
हालाँकि, बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, विष्णुवर्धन द्वारा निर्देशित फिल्म का फिल्मांकन दो महीने के लिए स्थगित कर दिया गया है। ऐसा भारत और मालदीव के बीच जारी मतभेद के परिणामस्वरूप हुआ।

“द बुल” 1988 में हुए ऑपरेशन कैक्टस पर आधारित है।
‘द बुल’ की कहानी 1988 के प्रसिद्ध ऑपरेशन कैक्टस पर आधारित है। भारतीय सेना ने मालदीव को आतंकवादी हमलों से बचाने के लिए यह ऑपरेशन चलाया था। इस ऑपरेशन की कमान ब्रिगेडियर फारूक बुलसारा ने संभाली.

फिल्म के एक अंदरूनी सूत्र के मुताबिक, ‘करण, विष्णु और सलमान को इस फिल्म की स्क्रिप्ट तय करने के लिए अतिरिक्त समय की जरूरत होगी। निर्माताओं का इरादा इसे मालदीव में फिल्माने का था, लेकिन वे पहले से ही अपनी पटकथा में संशोधन कर रहे हैं। साथ ही भारत-मालदीव संबंधों के विकसित होने का भी इंतजार कर रहे हैं। जैसे ही सब कुछ ठीक हो जाएगा, प्रोडक्शन टीम फिल्म की शूटिंग शुरू कर देगी।

सलमान की हालिया फिल्म ‘टाइगर-3’ थी। 12 नवंबर 2023 को रिलीज हुई इस फिल्म ने भारत में 250 करोड़ रुपये और वैश्विक स्तर पर 466 करोड़ रुपये की कमाई की.