काॅफी विद करण में नजर आ सकते हैं सलमान:शो के मेकर्स के साथ बातचीत जारी, 7 साल बाद तीसरी बार दिखाई देंगे

Coffee with karan

कॉफी विद करण 8 में सलमान खान बतौर गेस्ट नजर आ सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स की बातचीत उनसे जारी है। हालांकि वो शो में कब और किसके साथ दिखेंगे, इसे लेकर कोई जानकारी ,सामने नहीं आई है। कहा ये भी जा रहा है कि शो के लास्ट एपिसोड में वो सिर्फ कैमियो में दिखेंगे।

शो के होस्ट करण जौहर और सलमान ने भी इस चीज से जुड़ी कोई जानकारी साझा नहीं की है।

पहले भी 2 बार करण के शो में नजर आ चुके हैं सलमान
सलमान करण के इस पॉपुलर चैट शो में इससे पहले भी दो बार जा चुके हैं। सबसे पहले सलमान को पिता सलीम खान के साथ शो के चौथे सीजन में देखा गया था। इस सीजन के पहले एपिसोड में ही वो बतौर गेस्ट नजर आए थे। ये एपिसोड 1 दिसंबर 2013 को ऑन एयर हुआ था।

इसके बाद सलमान को शो के पांचवें सीजन में भी देखा गया था। इस सीजन के छठे एपिसोड में वो भाई अरबाज और सोहेल खान के साथ दिखाई दिए थे। ये एपिसोड 11 दिसंबर 2016 को ऑन एयर हुआ था।

सिर्फ एक फिल्म में करण-सलमान ने साथ काम किया है
चौथे सीजन में जब सलमान इस शो में आए थे, तब उन्होंने अपनी फिल्म में कास्ट नहीं करने की वजह से करण की खिंचाई की थी। उन्होंने कहा था- मैंने तुम्हारी प्रतिभा देख फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में काम किया था। सैफ अली खान और चंद्रचूड़ सिंह पहले ही इस फिल्म का ऑफर ठुकरा चुके थे लेकिन मैंने तुम्हारे लिए इस फिल्म में काम किया था। मगर तुमने इसके बाद अपनी किसी दूसरी फिल्म में मुझे कास्ट नहीं किया।

इस सीजन के पहले एपिसोड में पहुंचे थे दीपिका-रणवीर
कॉफी विद करण के इस सीजन का पहला एपिसोड 26 अक्टूबर को ऑन एयर हुआ था, जिसमें दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बतौर गेस्ट दिखे थे। इस दौरान दोनों ने अपनी लव लाइफ के कई सीक्रेट शेयर किए थे।

शो के दूसरे एपिसोड में सनी देओल को भाई बॉबी देओल के साथ देखा गया था। इस दौरान सनी ने बताया था कि उनका असली स्ट्रगल फिल्म गदर 2 की रिलीज के बाद शुरू हुआ था।

तीसरे एपिसोड में आदित्य-अनन्या के रिश्ते पर सारा ने दी हिंट
फिर तीसरे एपिसोड में अनन्या पांडे और सारा अली खान को देखा गया। इस दौरान सारा ने हिंट दिया था कि अनन्या और आदित्य राॅय कपूर रिलेशनशिप में हैं। जब करण ने सारा से पूछा कि अनन्या के पास ऐसा क्या है? जो सारा के पास नहीं है तो सारा ने जवाब दिया- ए नाइट मैनेजर। इसके बाद करण अनन्या से पूछते हैं कि कहीं आप प्यार में गुमराह तो नहीं हो गईं? तो अनन्या जवाब देती हैं कि आशिकी ऐसी ही होती है।

Source: ln.run/pgGJW

Leave a Reply