Bigg Boss 17 का हिस्सा बनने पर Arbaaz Khan-Sohail Khan हो गए ट्रोल, लोग बोले- सलमान खान रोजगार योजना

Salman Khan

सलमान खान(Salman Khan) बीते 14 साल से बिग बॉस(Bigg Boss 17) शो का हिस्सा है और सीजन 17 में उनके साथ उनके भाई अरबाज खान(Arbaaz Khan) और सोहेल खान(Sohail Khan) भी होंगे. तीनों खान ब्रदर्स एक साथ शो को होस्ट नहीं करेंगे, लेकिन वीकेंड में तीनों खान एक साथ नजर जरूर आएंगे. दरअसल, अगले वीकेंड से सलमान खान बिग बॉस को शुक्रवार और शनिवार को वीकेंड का होस्ट करेंगे. वहीं, सोहेल और अरबाज खान संडे के दिन रोस्ट एपिसोड होस्ट करेंगे. जिसका हाल ही में एक वीडियो सामने आया है. 

दरअसल, बिग बॉस 16 में संडे रोस्ट एपिसोड को शेखर सुमन होस्ट किया करते थे. बिग बॉस 17 में रोस्ट स्पेशल को खान ब्रदर्स होस्ट करेंगे. सलमान खान ने सोहेल और अरबाज खान को अलग अंदाज में घर में पेश किया है और दोनों ही भाई बिग बॉस 17 में शामिल होने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

संडे होस्ट की अनाउंसमेंट में अरबाज-सोहेल का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. जिसमें अरबाज खान और सोहेल दोनों एक साथ नजर आ रहे हैं. इस बीच अरबाज सोहेल से कहते हैं कि इस कॉन्ट्रैक्ट में लिखा है कि अगर हम इसे साइन करेंगे तो बाहर का कोई शो नहीं कर सकते हैं. इस पर सोहेल कहते हैं कि हां हमने बहुत शो किए हैं बाहर के चैनल के लिए. इस पर सोहेल आगे कहते हैं कि साइन तो कर देंगे लेकिन हम कर क्या रहे हैं. वहीं अरबाज बोलते हैं कि अरे हम बिग बॉस होस्ट कर रहे हैं. तभी सलमान खान एंट्री लेते हैं. इसपर सलमान बताते हैं कि शुक्रवार और शनिवार को वो होस्ट करेंगे और संडे को अरबाज-सोहेल रोस्ट करेंगे. इसके बाद तीनों भाई बाइक पर सवार होकर बिग बॉस में धांसू अंदाज में एंट्री लेते हैं. 

लोगों ने अरबाज-सोहेल को किया ट्रोल

वहीं इस वीडियो के सामने आने पर लोगों के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. कुछ लोगों ने इसे मजेदार बताया है. वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि असली नेपोटिज्म तो इधर चल रहा है. एक यूजर ने लिखा- एक बात तो पक्की है, कई साल बीत गए लेकिन सलमान खान को अपने भाइयों के लिए प्यार बढ़ता ही गया. एक अन्य यूजर ने लिखा- भाई इस शो का नाम सलमान खान फैमिली और फ्रेंड्स ही कर दो. एक और यूजर ने लिखा-खान भाईयों के लिए रोजगार योजना. एक इंटरनेट यूजर ने लिखा- मस्त स्कीम लाया हे- रोजगार का. 

इस कंटेस्टेंट की हुई शो से छुट्टी

वहीं, बिग बॉस 17 के पहले एलिमिनेशन का ऐलान हो चुका है और घर के सदस्यों में सबसे कम वोट पाने वाले दो कंटेस्टेंट थे, जिसमें सोनिया बंस और सना रईस खान के बीच चुनाव करना था. जिसके बाद घर के लोगों ने सना खान को बचाया और सोनिया बंसल इस तरह से सीजन का पहला एलिमिनेशन बन गई. 

Source: ln.run/JaiBe

Leave a Reply