तमन्ना भाटिया के कावाला डांस-वीडियो को फैंस ने दिया नया ट्विस्ट:शकीरा के गाने वाका-वाका से किया रिप्लेस, तमन्ना बोलीं- ये परफेक्ट है

तमन्ना के कावाला डांस-वीडियो को फैंस ने दिया नया ट्विस्ट:शकीरा के गाने वाका-वाका से किया रिप्लेस, तमन्ना बोलीं- ये परफेक्ट है

जल्द ही तमन्ना भाटिया सुपरस्टार रजनीकांत के साथ फिल्म जेलर में नजर आएंगी। फिल्म में तमन्ना रजनीकांत के साथ कावाला गाने पर डांस करती दिखेंगी। बीते दिन तमन्ना ने सोशल मीडिया पर फिल्म के गाने कावाला पर डांस करते हुए वीडियो शेयर भी की थी।

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने तमन्ना के इस डांस वीडियो की खूब तारीफ की थी और इसे ओरिजिनल सॉन्ग वीडियो से भी बेहतर बताया था।

एडिटेड वीडियो पर तमन्ना ने किया रिएक्ट
अब तमन्ना के फैंस ने सोशल मीडिया पर उनके डांस वीडियो में कावाला गाने को शकीरा के गाने वाका-वाका से रिप्लेस कर एडिटेड वीडियो शेयर की है। फैंस ने तमन्ना की तुलना शकीरा से की और उन्हें
इंडियन शकीरा कहा है। ट्विटर पर तमन्ना ने इस वीडियो पर रिएक्ट भी किया है। तमन्ना ने ट्वीट करते हुए लिखा है- मानना पड़ेगा ये गाना परफेक्टली सिंक हो रहा है।

फैंस ने शकीरा से की तमन्ना की तुलना
इस एडिटेड वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स भी काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो पर एक यूजर ने लिखा- तमन्ना के लिए इंडियन शकीरा काफी अच्छा नाम है। वहीं एक यूजर ने लिखा- वाकई में इसे देखकर ऐसा लग रहा है जैसे तमन्ना शकीरा के गाने – दिस टाइम फॉर अफ्रीका गाने पर ही डांस कर रही हैं। आप ही हमारी इंडियन शकीरा हैं।

10 अगस्त को रिलीज होगी जेलर
6 जुलाई को फिल्म जेलर का ट्रेलर रिलीज हुआ। फिल्म में तमन्ना भाटिया सुपरस्टार रजनीकांत के साथ कावाला गाने पर डांस करती दिख रही हैं। रजनीकांत और तमन्ना एक-साथ गाने का हुक स्टेप कर रहे हैं। इस गाने को शिल्पा राव और अनिरुद्ध रविचंदर ने गाया है। अनुराज कामराज ने गाने के लिरिक्स लिखे हैं। फिल्म इस साल 10 अगस्त को रिलीज होगी।

फिल्म में मोहनलाल, जैकी श्रॉफ भी दिखेंगे
फिल्म के डायरेक्टर नेल्सन दिलीप कुमार हैं। फिल्म में रजनीकांत एक जेलर के रोल में हैं जो एक मिशन पर है। फिल्म में कन्नड़ सुपरस्टार शिव राजकुमार, रमैया कृष्णन, योगी बाबू, वसंत रवि और विनायकन नजर आएंगे। मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल भी फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस देंगे। साथ ही बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ भी फिल्म में नजर आएंगे।

Source: ln.run/-TfN6

Leave a Reply