63 साल के संजय दत्त ने किया इंटेंस वर्कआउट:फैंस को डेडिकेट किया वीडियो, बोले- आप सभी मुझे आगे बढ़ाते रहें

63 साल के संजय दत्त ने किया इंटेंस वर्कआउट:फैंस को डेडिकेट किया वीडियो, बोले- आप सभी मुझे आगे बढ़ाते रहें

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने हाल ही में अपना एक वर्कआउट वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है, जिसमें वह हैवी वेट लिफ्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। ये वीडियो संजय ने अपने फैंस को डेडिकेट किया है। उन्होंने लिखा, ‘यह आप सभी के लिए है, बिना शर्त प्यार और समर्थन देने के लिए, आप सभी मुझे आगे बढ़ाते रहें’। सोशल मीडिया पर संजू बाबा के इस वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है।

फैंस ने किए कमेंट
संजय दत्त के इस वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘बाबा ऐसे ही लगे रहो’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘बाबा आप बहुत बढ़िया हो’। तीसरे यूजर ने लिखा, ‘संजय दत्त जैसी बॉडी किसी भी एक्टर की नहीं है। फतेह, खलनायक यलगार, सड़क, गुमराह ,आतिश और आंदोलन क्या बॉडी थी बाबा की और अभी भी मस्त बॉडी है।

संजय दत्त के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त 90 के दशक से फिल्म में हीरो का किरदार निभाते आए हैं। हालांकि, पिछले कुछ सालों से एक्टर ज्यादातर विलेन का किरदार निभाते हैं। उन्होंने KGF चैप्टर 2 से कन्नड़ फिल्मों में डेब्यू किया।

वहीं अब वो तमिल फिल्मों में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। एक्टर संजय लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित थलापति विजय की फिल्म ‘लियो’ में विलेन का किरदार निभाएंगे। यह फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होगी। इसके अलावा एक्टर जल्द ही अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी के साथ हेरा फेरी 3 में दिखाई देंगे। शाहरुख खान की फिल्म जवान में भी संजय की स्पेशल अपीयरेंस है।

Source: ln.run/OIycI

Leave a Reply