थ्रेड्स का वेब वर्जन ​​​​​​​जल्द लॉन्च करेगी मेटा:अभी वेब प्लेटफार्म पर इंटरनल रूप से टेस्ट कर रही कंपनी, 1 महीने पहले लॉन्च हुआ था ऐप

थ्रेड्स का वेब वर्जन

मेटा अगले हफ्ते सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म थ्रेड्स का वेब वर्जन लॉन्च कर सकता है। वॉल स्ट्रीट जर्नल ने अपनी रिपोर्ट में यह जानकारी दी है।

रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी अगले हफ्ते की शुरुआत में Threads का वेब वर्जन लाइव करने की योजना बना रही है। हालांकि, अभी तक प्लान फाइनल नहीं किया है और इसमें कंपनी बदलाव भी हो कर सकती है।

इंटरनल रूप से वेब वर्जन को टेस्ट कर रही कंपनी
इससे पहले पिछले हफ्ते थ्रेड्स और इंस्टाग्राम के CEO एडम मोसेरी ने कहा था कि थ्रेड्स के वेब वर्जन को इंटरनल रूप से टेस्ट किया जा रहा है।

थ्रेड्स पर वेब वर्जन से जुड़े एक पोस्ट का जवाब देते हुए मोसेरी ने कहा था, ‘हम इस पर काम कर रहे हैं! हम एक या दो हफ्ते से इंटरनल रूप से शुरुआती वर्जन का इस्तेमाल कर रहे हैं। हालांकि, इसे सभी के लिए रोलआउट से पहले अभी भी कुछ काम करने की जरूरत है…’

टेक्सट बेस्ड प्लेटफॉर्म है थ्रेड्स ​​​​​​ऐप
Threads एक टेक्सट बेस्ड प्लेटफॉर्म है। इस पर 500 कैरेक्टर तक लंबे थ्रेड्स पोस्ट पब्लिश कर सकते हैं। लिंक, फोटो और वीडियो भी शेयर किए जा सकते हैं। वीडियो 5 मिनट तक लंबे हो सकते हैं। इंस्टाग्राम के हेड एडम मोसेरी ने कहा था कि एलन मस्क के अंडर ट्विटर की ‘अस्थिरता’ और ‘अप्रत्याशितता’ ने मेटा को एक्स (तब ट्विटर) के साथ कॉम्पिटिशन करने का मौका दिया।

थ्रेड्स अकाउंट डिलीट करने के लिए इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट करना होगा
थ्रेड्स में प्रोफाइल बनाने के बाद अगर आप इसका इस्तेमाल बंद करना चाहते हैं तो इसे डीएक्टिवेट करना होगा। क्योंकि ये इंस्टाग्राम के साथ जुड़ा हुआ है इसलिए इसे अकेले डिलीट नहीं कर सकते। इसे डिलीट करने के लिए इंस्टाग्राम अकाउंट को भी डिलीट करना होगा।

Source: ln.run/nKU98

Leave a Reply