सलमान खान के फार्महाउस में दो लोगों ने घुसने की कोशिश की, पुलिस ने गिरफ्तार किया तो फर्जी आधार कार्ड मिला, एफआईआर दर्ज की गई।

salman khan

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को लगातार लॉरेंस बिश्नोई से धमकियां मिल रही हैं। ऐसे में सरकार भी अपनी सुरक्षा को बेहतर बनाने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है. अब खबर आई है कि दो लोगों ने एक्टर के फार्महाउस में घुसने की कोशिश की. घटना गुरुवार, 4 जनवरी को शाम 4 बजे नवी मुंबई के पनवेल फार्म हाउस में हुई। दो अज्ञात लोगों को सुरक्षा गार्ड ने रोका और तुरंत पुलिस को बुलाया गया। बताया गया कि दोनों ने सुरक्षा कारणों से मौजूद केबल को काटकर अंदर घुसने की कोशिश की। हालांकि उस वक्त सलमान वहां नहीं थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब दोनों आरोपियों ने सलमान खान के फार्महाउस में घुसने की कोशिश की तो सबसे पहले सिक्योरिटी गार्ड्स ने देखा और मैनेजर को बुलाया. हालांकि, दोनों ने खुद को एक्टर का फैन बताया. लेकिन जब गार्ड को उनकी बातों पर यकीन नहीं हुआ तो मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस को दोनों के पास से आधार कार्ड मिले, लेकिन वे फर्जी निकले।

आरोपी की पहचान

पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपी संदिग्ध थे. दोनों की पहचान अजेश कुमार गिल और गुरुसेवर सिंह के रूप में हुई है। पूछताछ में बताया कि वह पंजाब और राजस्थान से आया है। हालांकि, कोई पुख्ता जानकारी नहीं है और पुलिस को अभी उसकी बातों पर यकीन नहीं है. वैसे भी एक्टर को लगातार जान से मारने की धमकियां मिलती रहती हैं. ऐसे में पुलिस कतई लापरवाही नहीं बरत सकती।

पुलिस ने आईपीसी की कई धाराएं लगाई हैं

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने फर्जी आधार कार्ड के लिए आरोपियों पर आईपीसी की धारा 420 यानी धोखाधड़ी करने की कोशिश, आईपीसी की धारा 448 यानी ट्रेस पासिंग, आईपीसी की धारा 465 यानी ठगी का केस दर्ज किया है। इसमें दो और धाराएं लगाई गई हैं। पुलिस ने बताया है कि आरोपियों के पास से कोई हथियार नहीं मिला है। लेकिन उनकी जो एक्टिविटीज थीं, वो संदिग्ध थी।