ऑस्ट्रेलियाई खेमे में रोहित शर्मा का खौफ? लाबुशेन ने बताया क्यों भारतीय कप्तान को रोकना है मुश्किल

Rohit Sharma

ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर लाबुशेन ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को लेकर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि रोहित को रन बनाने से रोकना काफी मुश्किल होगा.

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा कई मौकों पर टीम के लिए शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं. रोहित ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में 81 रनों की शानदार पारी खेली थी. वे विश्व कप 2023 में टीम इंडिया के लिए अहम भूमिका निभा सकते हैं. ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मार्नस लाबुशेन ने रोहित की तारीफ की है. उनका कहना है कि रोहित को रन बनाने से रोकना किसी के लिए भी आसान नहीं होगा.

इंडिया टुडे की एक खबर के मुताबिक लाबुशेन ने कहा, ”रोहित शर्मा ऐसे खिलाड़ी हैं जो बिना जोखिम उठाए आसानी से रन बना लेते हैं. अगर एक बार वे लय में आ गए तो उन्हें रन बनाने से रोकना मुश्किल होगा.” टीम इंडिया ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया को वनडे सीरीज में 2-1 से हराया है. लाबुशेन ने रोहित की तारीफ के साथ-साथ भारतीय टीम को लेकर भी प्रतिक्रिया दी.

रोहित ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ राजकोट वनडे में शानदार प्रदर्शन किया था. उन्होंने 81 रनों की पारी खेली थी. भारत ने यह मैच जीत लिया था. वहीं इससे पहले रोहित ने कोलंबो में श्रीलंका के खिलाफ अर्धशतक जड़ा था. उन्होंने 53 रनों की पारी खेली थी. वे विश्व कप में भारत के लिए अहम साबित होंगे. रोहित ने अब तक खेले 251 वनडे मैचों में 10112 रन बनाए हैं. इस दौरान 30 शतक और 52 अर्धशतक लगाए हैं. रोहित का सर्वश्रेष्ठ वनडे स्कोर 264 रन रहा है.

बता दें कि विश्व कप 2023 का 5 अक्टूबर से आयोजन होगा. इसमें भारत का पहला मैच ऑस्ट्रेलिया से है. यह मुकाबला 8 अक्टूबर को चेन्नई में खेला जाएगा. इसके बाद टीम इंडिया अफगानिस्तान से भिड़ेगी. यह मैच 11 अक्टूबर को दिल्ली में आयोजित होगा. भारत-पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर को मैच खेला जाएगा. इस मुकाबले का फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

Source: ln.run/iJUaY

Leave a Reply