विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को लेकर एक बड़ी खबर सोशल मीडिया पर छाई हुई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक कोहली दूसरी बार पिता बनने वाले हैं.

Virat Kohli

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली विश्व कप 2023 की तैयारी में व्यस्त हैं. इसी बीच उनके घर से बड़ी खबर सामने आई है. एक रिपोर्ट के मुताबिक विराट की वाइफ अनुष्का शर्मा दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं. अनुष्का और विराट दूसरी बार पैरेंट्स बनने वाले हैं. हालांकि इसको लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. कोहली या अनुष्का में से किसी ने भी इसको लेकर सोशल मीडिया पोस्ट भी नहीं की है. 

हिंदुस्तान टाइम्स की एक खबर के मुताबिक अनुष्का दूसरी बार मां बनने वाली हैं. विराट कोहली एक बार फिर से पिता बनने वाले हैं. एक सूत्र ने कहा, ”अनुष्का दूसरी बार मां बनने वाली हैं. लेकिन वे पिछली बार की तरह इस बार भी आखिरी में इस खबर को सभी के साथ शेयर करेंगे.” अनुष्का ने जनवरी 2021 में पहले बच्चे को जन्म दिया था. अनुष्का ने बेटी को जन्म दिया था. कोहली-अनुष्का ने बेटी का नाम वामिका रखा था. 

खबर के मुताबिक अनुष्का विश्व कप 2023 के दौरान विराट के साथ यात्रा नहीं करेंगी. कोहली विश्व कप के दौरान कई अलग-अलग शहरों में मैच खेलेंगे. लेकिन वे अनुष्का के साथ नहीं जाएंगे. अहम बात यह भी है कि कोहली और अनुष्का ने अपनी पहली बेटी को अभी तक पब्लिक से दूर रखा है. इन दोनों ने वामिका का चेहरा दिखने वाली फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर नहीं किया है. कोहली-अनुष्का इस मामले को लेकर काफी प्राइवेट रहना पसंद करते हैं.

बता दें कि कोहली और अनुष्का अपनी प्राइवेसी का काफी ध्यान रखते हैं. इन दोनों ने साल 2017 में शादी की थी. कोहली-अनुष्का की शादी की किसी को खबर नहीं थी. इन दोनों ने शादी के बाद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को जानकारी दी थी. अनुष्का ने शादी के करीब 4 साल बाद बेटी को जन्म दिया था. वामिका के बाद अब वे दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं.

Source: ln.run/_dp4y

Leave a Reply