दीया मिर्जा ने पुरुषों के प्राइवेट पार्ट को लेकर किया ऐसा ट्वीट

Dia Mirza

पिछले कई दिनों से दीया मिर्जा की शादी खूब सुर्खियां बटोर रही है। वह अपने जीवनसाथी वैभव के साथ हनीमून के लिए रवाना हो चुकी हैं, इस दौरान की उनकी कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इसके साथ ही दीया नियमित रूप से प्रदूषण के खतरों के बारे में लोगों को जागरूक करती रहती हैं। उन्होंने इसके बारे में एक ताज़ा ट्वीट पोस्ट किया, जिसमें दावा किया गया कि प्रदूषण का पुरुषों के निजी अंगों पर नकारात्मक प्रभाव पड़ता है।

प्रदूषण पुरुषों के प्राइवेट एरिया को नुकसान पहुंचा रहा है।
दीया ने हाल ही में अध्ययन और लेखन पर आधारित एक पेपर को टैग करते हुए यह ट्वीट किया था कि पर्यावरण में खतरनाक पदार्थ शुक्राणुओं की संख्या और अंडकोष को बदल रहे हैं, जिससे पुरुषों के निजी क्षेत्रों पर नकारात्मक प्रभाव पड़ रहा है। दीया ने आगे कहा कि इस ज्ञान से शायद लोग पर्यावरण संरक्षण के बारे में अधिक चिंतित होंगे। दीया का ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से लोकप्रिय हो रहा है. लोग इस पर जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

एक महीने पहले ही दीया ने वैभव से शादी की थी.
आपको बता दें कि दीया के ट्वीट हमेशा लोगों के लिए प्रकृति की कीमत को जाहिर करते हैं. दीया ने इस साल की शुरुआत में कहा था कि COVID-19 का प्रकोप सभी के लिए खतरे की घंटी है। और अब पर्यावरण को प्रदूषण से बचाने के लिए हम सभी को मिलकर काम करना होगा। आपको बता दें कि दीया ने हाल ही में बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी की है। शादी के ठीक एक महीने बाद वे हनीमून के लिए मालदीव पहुंचे हैं।

Leave a Reply