सनी देओल की अगली फिल्म में होंगे सलमान खान:कॉल पर सनी ने की थी कैमियो की रिक्वेस्ट

Salman Khan

साल 2023 में गदर-2 के साथ बॉक्स ऑफिस पर कई बड़े रिकॉर्ड तोड़ने के बाद सनी देओल ने अपनी आने वाली फिल्म सफर की तैयारी शुरू कर दी है। सनी के बाद, सलमान खान भी शामिल हो गए हैं, हालांकि वह केवल एक कैमियो भूमिका में दिखाई देंगे। सूत्रों के मुताबिक, वह जनवरी में फिल्म सफर की शूटिंग शुरू करेंगे।

पिंकविला ने हाल ही में फिल्म उद्योग के एक सूत्र का हवाला देते हुए बताया कि सफ़र सनी देओल और एक युवा कलाकार की कई बाधाओं के माध्यम से यात्रा के बारे में एक बहुत ही हार्दिक फिल्म होगी। सनी देओल चाहते हैं कि सलमान इस फिल्म में कैमियो रोल करें। इसके लिए उन्होंने खुद उन्हें फोन किया और एक कैमियो मांगा. सलमान खान ने मौके पर ही इस प्रोजेक्ट के लिए हामी भर दी.

सलमान खान जनवरी में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान जनवरी 2024 में सफर फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। उनका शूटिंग शेड्यूल एक दिन तक सीमित रहेगा। फिल्म में सलमान असल जिंदगी के सुपरस्टार सलमान खान का किरदार निभाएंगे।

सनी देओल और सलमान खान करीबी दोस्त हैं। एक तरफ सलमान खान सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी में शामिल हुए तो वहीं दूसरी तरफ उन्होंने गदर-2 की तारीफ भी की. सनी अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए सलमान खान के बिग बॉस कार्यक्रम में भी नजर आईं। इससे पहले भी उन्होंने जीत में एक ही स्क्रीन शेयर की थी।

सनी देओल की आने वाली फिल्म सफर 2024 में रिलीज होगी। विशाल राणा अपने एकलोन प्रोडक्शंस लेबल के साथ फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। इसके अलावा सनी देओल फिल्म लाहौर 1947 में नजर आएंगे। सनी देओल फिलहाल एक अनाम फिल्म पर काम कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले यह भी दावा किया गया था कि सनी देओल 2024 के अंत से पहले धमाकेदार फिल्म बॉर्डर के सीक्वल का निर्माण शुरू कर देंगे।

Leave a Reply