केदारनाथ पहुंचे राहुल गांधी, दिखा अलग अंदाज, लोगों ने लगाए ‘जय श्री राम’ और पीएम मोदी के नारे

Rahul Gandhi

राहुल गांधी रविवार को केदारनाथ पहुंचे. आम यात्रियों के लिए इस्तेमाल हो रहे हेलीपैड पर उतरकर वे सीधा मंदिर के लिए निकल पड़े.

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी रविवार को केदारनाथ धाम की आरती में शामिल हुए. कांग्रेस ने एक्स पर फोटो शेयर की, जिसमें राहुल गांधी चंदन लगाए और माला पहने नजर आए.

उत्तराखंड की अपनी तीन दिवसीय यात्रा पर राहुल गांधी केदारनाथ आए हैं. उत्तराखंड कांग्रेस ने एक्स पर पोस्ट कर कहा कि ये उनका निजी आध्यात्मिक यात्रा है. साथ ही पार्टी के कार्यकर्ताओं से उनकी निजी यात्रा का सम्मान करने का आग्रह किया है.

कांग्रेस ने जय बाबा केदारनाथ कैप्शन के साथ सांसद राहुल गांधी का वीडियो भी शेयर किया. इस दौरान केदारनाथ धाम में पूजा करते हुए राहुल गांधी की कई शानदार फोटो सामने आई हैं.

राहुल गांधी ने वीआईपी हेलीपैड का इस्तेमाल नहीं किया और आम यात्रियों वाले हेलीपैड पर उतरे. वहां से लगभग आधा किलोमीटर पैदल चलकर मंदिर पहुंचे.

उन्होंने मंदिर के बाहर से ही दर्शन कर मंदिर की परिक्रमा की. उसके बाद वे होटल चले गए. बताया जा रहा है कि राहुल गांधी सोमवार (6 नवंबर) को भी केदारनाथ धाम में ही रहेंगे और मंगलवार (7 नवंबर) को वापस जाएंगे.

केदारनाथ हेलीपैड पहुंचते ही तीर्थ पुरोहित समाज ने राहुल गांधी का स्वागत किया. दोपहर 1 बजे हेलीपैड पहुंचने के बाद वे सीधा मंदिर के लिए निकल पड़े. इस दौरान कुछ उत्साही भक्तों ने जय श्री राम और पीएम मोदी के नारे लगाए.

Source: ln.run/PcGMb

Leave a Reply