करीना कपूर ने सरेआम खोल डाले बेडरूम के राज, बोलीं- बिस्तर पर मुझे…

Kareena Kapoor

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई जोड़े हैं, और वे अक्सर विभिन्न कारणों से ख़बरों में बने रहते हैं। इन्हीं जोड़ियों में से एक हैं सैफ अली खान और करीना कपूर खान, जिन्हें बॉलीवुड की सबसे मशहूर जोड़ियों में से एक माना जाता है। करीना और सैफ अली खान दोनों को हॉलीवुड की सबसे हॉट जोड़ी माना जाता है। इसी साल फरवरी में एक्ट्रेस करीना कपूर दूसरी बार मां बनीं। उसने हाल ही में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था। उनके सबसे छोटे बेटे का नाम जेह है।

करीना कपूर को बॉलीवुड की स्टाइलिश एक्ट्रेस माना जाता है। उन्हें जो भी कहना होता है, बेझिझक कह देती हैं. इसी बीच करीना कपूर खान ने एक शूट इंटरव्यू के दौरान अपने बेडरूम सीक्रेट्स के बारे में सारी बातें बताईं। करीना कपूर ने कबूल किया है कि वह अपने साथ बिस्तर पर तीन बेशकीमती चीजें रखती हैं।

आपको बता दें कि सैफ अली खान और करीना कपूर अक्सर अलग-अलग वजहों से चर्चा में रहते हैं। हमें आपको यह बताने की जरूरत नहीं है कि सैफ अली खान और करीना कपूर के फैन बेस कितने लोकप्रिय हैं। अक्सर देखा गया है कि फैंस दोनों के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। इस तथ्य के बावजूद कि उनकी शादी को 8 साल से अधिक समय हो गया है, उनकी केमिस्ट्री जीवंत बनी हुई है।

करीना कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा, ”मैं सोने से पहले बिस्तर पर तीन चीजें लेकर जाती हूं।” एक ग्लास वाइन, पायजामा और मेरे जीवनसाथी सैफ अली खान ये तीन चीजें हैं जो मैं अपने बिस्तर पर चाहती हूं।” इतना ही नहीं बल्कि करीना कपूर ने आगे कहा, ”मुझे लगता है कि इससे बेहतर कोई जवाब नहीं हो सकता।” ”मुझे चार्ज करना चाहिए” इसके लिए।” जब करीना कपूर से उनके बेडरूम सीक्रेट्स के बारे में पूछा गया तो उन्हें बिंदास जवाब देते हुए देखा गया।

इससे पहले करीना कपूर ने एक और इंटरव्यू में कहा था, ”जब वह सैफ से मिलीं तो मुझे बिल्कुल फिल्मी फीलिंग आ रही थी, यह बिल्कुल मैं ही हूं और सुष्मिता सेन जैसा नहीं।” जब वह अंदर आती है, तो पृष्ठभूमि में एक प्रेम धुन बजती है, और उसकी साड़ी का पल्लू बिल्कुल उसी तरह उड़ जाता है।”

आपको याद दिला दें कि सैफ अली खान और करीना कपूर ने 2012 में शादी की थी। ये दोनों अब दो बेटों के पिता हैं। फिल्म ‘टशन’ के सेट पर उनकी पहली मुलाकात हुई। इस फिल्म में इन्हें एक दूसरे के अपोजिट दिखाया गया था. इस तथ्य के बावजूद कि फिल्म निराशाजनक थी, सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी वास्तविक जीवन में सफल रही। कई सालों तक डेट करने के बाद सैफ और करीना ने 2012 में शादी कर ली।

आपको याद दिला दें कि सैफ अली खान की पहली शादी अमृता सिंह से हुई थी, जो उनसे 12 साल बड़ी थीं और उनसे उनके दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं। अमृता सिंह से तलाक के बाद सैफ अली खान ने उनसे 10 साल छोटी बहन करीना कपूर से शादी कर ली। करीना कपूर ने पति-पत्नी के झगड़े को लेकर कहा है कि जब भी उनका सैफ से झगड़ा होता है तो वह माफी मांग लेते हैं। क्योंकि उनका मानना है कि केवल पुरुष ही ग़लतियाँ करते हैं और उन्हें लगातार माफ़ी मांगनी चाहिए।

करीना कपूर के अभिनय करियर की बात करें तो वह फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। इस फिल्म में आमिर खान मुख्य भूमिका में होंगे. दूसरी तरफ, सैफ अली खान की भविष्य की परियोजनाएं भूत पुलिस, बंटी और बबली 2 और अन्य सभी पुरुषों द्वारा निर्देशित हैं। उनका ऑनलाइन धारावाहिक तांडव कुछ महीने पहले समीक्षा के लिए प्रकाशित हुआ था।

Leave a Reply