दिल्ली ACP के वकील बेटे लक्ष्य चौहान की हत्या!

Lakshya Chauhan

दिल्ली पुलिस के एसीपी यशपाल सिंह के 26 वर्षीय बेटे लक्ष्य चौहान की हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप लक्ष्य के दो दोस्तों अभिषेक और विकास पर है। पैसों को लेकर विवाद होने पर दोस्तों ने कथित तौर पर लक्ष्य को नहर में फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही प्रगति की तलाश भी जारी है.

22 जनवरी को लक्ष्य अपने दोस्तों अभिषेक और विकास के साथ हरियाणा के रोहतक में एक शादी में शामिल हुआ। जब वह अगले दिन घर नहीं आया, तो एसीपी यशपाल सिंह ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की, और तलाश अभियान शुरू किया। हालांकि, 26 जनवरी की रात तक लक्ष्य की लाश नहीं मिली थी.

कर्ज न चुकाने को लेकर हुआ था विवाद
पुलिस जांच के मुताबिक, विकास ने अभिषेक और लक्ष्य को शादी में बुलाया था। उन्होंने अभिषेक को बताया कि लक्ष्य ने उनसे कर्ज लिया था और इसे लेकर उनके बीच मतभेद था। इसके बाद विकास और अभिषेक ने लक्ष्य की हत्या की साजिश रची।

शादी से लौटते ही लक्ष्या को नहर में फेंक दिया गया। जब वे तीनों शादी से वापस आ रहे थे, तो वे हरियाणा में मुनक नहर पर रुके। तीनों बाहर आ गए और अभिषेक व विकास ने लक्ष्य को नहर में धक्का दे दिया। एक हफ्ते की तलाश के बाद लक्ष्य के साथी अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया गया.

घटना के बाद विकास भाग गया।
कार्यक्रम के बाद, विकास और अभिषेक वापस दिल्ली चले गए। विकास ने शुरुआत में अभिषेक को नरेला स्थित उसके घर पर छोड़ दिया, जिसके बाद वह भाग गया। हालाँकि, पुलिस ने अंततः अभिषेक को पकड़ लिया और उसके बयानों के आधार पर मामला दर्ज किया।