रोहित शेट्टी ने लगाई BB कंटेस्टेंट की क्लास: मुनव्वर पर भी लगाए इल्जाम

Rohit Shetty

बिग बॉस 17 के फिनाले में बस दो दिन बचे हैं। इसी बीच शो के क्रिएटर्स ने एक नया प्रोमो जारी किया है. फाइनल से पहले रोहित शेट्टी शो के प्रतिस्पर्धियों का स्वागत करने पहुंचे. प्रमोशनल वीडियो में रोहित, मुनव्वर फारूकी और अभिषेक कुमार को मन्नारा चोपड़ा और अंकिता लोखंडे से कोर्स करते हुए दिखाया गया है। उन्होंने अभिषेक को बताया कि वह हमेशा विक्टिम कार्ड खेलते हैं।

रोहित ने कहा कि आपने सम्मान की गुंजाइश खत्म कर दी है. महिलाओं से लड़ते समय कभी भी अपना आपा न खोएं। उन्होंने कहा कि कभी भी किसी महिला पर हाथ न उठाएं। यह शायद ही कोई मर्दाना गतिविधि है.

अपने बचाव में अभिषेक का दावा है कि उन्होंने हर संभावित रास्ते की जांच भी की है. रोहित ने तुरंत उसे रोकते हुए कहा, “इसका बचाव भी मत करो।” अगर रिश्ता काफी बिगड़ता नजर आ रहा है तो उसे खत्म कर दें। लेकिन इसे इतनी दूर मत जाने दो।

रोहित ने मुनव्वर पर लगाया आरोप.

मुनव्वर की एक्स नजीला सिताशी को लेकर रोहित शेट्टी ने कही ये बात! उन्होंने कहा कि आपने और आयशा खान ने एक आउटडोर लड़की के बारे में एक नाटक में सहयोग किया है। यदि आपने यह सब नहीं किया होता, तो आप यहां एक अयोग्य दावेदार के रूप में होते। क्योंकि तुम बहुत सुस्त थे.

रोहित ने कहा कि तुम फर्जी कहानी बना रहे हो. मुनव्वर ने स्पष्ट किया कि अलगाव इस तरह हुआ कि यह स्पष्ट था कि हम एक साथ नहीं रहेंगे, फिर भी कोई अलगाव नहीं था। रोहित ने कहा कि आपने पूरे सीजन झूठ बोला. इसने अपने दर्शकों को मूर्ख बनाया।

अंकिता विक्की, रोहित शेट्टी के बिना आपका कोई खेल नहीं है।

प्रमोशनल वीडियो में रोहित, अंकिता लोखंडे से तीखे सवाल पूछते दिखे। उन्होंने कहा, ”अगर विक्की जैन नहीं होते तो आपका खेल क्या होता?” उसके बिना, कोई खेल नहीं होता। अंकिता का मानना है कि अगर विक्की आसपास नहीं होता तो मैं बेहतर फैसले ले पाती।

रोहित ने मन्नारा चोपड़ा से कहा कि आप मुनव्वर पर हावी हो गईं। क्योंकि वह आपसे बात नहीं कर रहा था. तुम उसका पीछा क्यों कर रहे थे? मन्नारा ने जवाब दिया, “क्योंकि वह गलत था।”

रोहित ने कहा, “आपने मुनव्वर से कहा था कि मुझे सिर्फ 5 मिनट दीजिए…अगर वह इतना बुरा आदमी है तो आप उससे 5 मिनट क्यों मांगेंगे? तुम्हें उसका चेहरा भी नहीं देखना चाहिए.

क्या खतरों के खिलाड़ी में दिखेंगे अभिषेक?

कार्यक्रम में रोहित शेट्टी टॉप पांच दावेदारों से तीखे सवाल करते नजर आएंगे. दरअसल, रोहित खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन की प्लानिंग कर रहे हैं। वह अपने कार्यक्रम के लिए यहीं से प्रतिस्पर्धियों को चुनेंगे। नतीजतन, प्रमोशनल वीडियो में रोहित को सभी से तीखे सवाल पूछते हुए दिखाया गया है। अटकलों की मानें तो रोहित भविष्य के एपिसोड में अभिषेक को अपने कार्यक्रम में आमंत्रित करेंगे। एपिसोड के बाद ही पता चलेगा कि अभिषेक की प्रतिक्रिया क्या है.