मस्तीभरे मूड में दिखे सलमान खान के साथ अनंत अंबानी

Anant Ambani

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन का तीसरा दिन बेहद रोमांचक रहा। एक तरफ जहां सलमान खान और अनंत अंबानी एकॉन के गाने पर मस्ती करते नजर आए. दूसरी तरफ, शाहरुख खान को अपने परिवार के साथ एकॉन के ‘छम्मक छल्लो’ पर डांस करते हुए देखा गया। एकॉन ने सलमान खान के साथ ड्रम भी बजाया।

अनंत अंबानी

गायक दिलजीत दोसांझ ने भी अपने प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।
हिंदी और पंजाबी सिनेमा के लोकप्रिय गायक दिलजीत दोसांझ ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। सिंगर नीता अंबानी के साथ मुस्कुराते और मजाक करते भी नजर आए.

दिलजीत दोसांझ और अनंत अंबानी का मजेदार अंदाज देखते ही बनता है.
परफॉर्मेंस के दौरान अनंत अंबानी दिलजीत दोसांझ को कम से कम 20 मिनट और रुकने के लिए कहते हैं। इस पर दिलजीत जवाब देते हैं सर आप कहें तो 30 मिनट कर दीजिए. जब दर्शक दोनों के बीच की ये मनोरंजक बातचीत सुनते हैं तो हंसने लगते हैं.

अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी काफी धूमधाम से हुई।
अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी 1-3 मार्च तक गुजरात के जामनगर में आयोजित की गई थी। इस अवसर पर अंतर्राष्ट्रीय संगीतकार रिहाना और एकॉन ने प्रस्तुति दी। बिल गेट्स, मार्क जुकरबर्ग और इवांका ट्रम्प सहित दुनिया भर के कई सुपरस्टार भी शामिल हुए। शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान के सामूहिक प्रदर्शन ने भी सुर्खियां बटोरीं। मुकेश और नीता अंबानी ने अपने बेटे की प्री-वेडिंग सेरेमनी के दौरान जमकर डांस भी किया।

अम्बानियों ने अपने विवाह-पूर्व समारोहों के लिए जामनगर को क्यों चुना?
नीता ने कहा कि पूरे अंबानी परिवार का जामनगर से गहरा नाता है। अनंत की दादी का जन्म जामनगर में हुआ था. उनके दादा धीरूभाई अंबानी ने जामनगर में अपनी कंपनी की स्थापना की थी। इसके साथ ही अनंत के पिता मुकेश अंबानी ने जामनगर में पारिवारिक कंपनी को संभाला और बिजनेस के हुनर में महारत हासिल की।

इसके अलावा, मुझे भारतीय संस्कृति और कला पसंद है, जो मुझे हमेशा प्रेरित करती है। परिणामस्वरूप, मैंने गुजराती संस्कृति और परंपराओं के अनुसार जामनगर में अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग की व्यवस्था करने का इरादा किया।