बिग बॉस 17 में सलमान खान ने लगाई मन्नारा चोपड़ा को फटकार, घर वालों के सामने खोल दी एक्ट्रेस की पोल

Bigg Boss 17

इस बार बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार में सलमान खान ने मन्नारा चोपड़ा को आड़े हाथों लिया है और एक्ट्रेस के गेम का खुलासा किया है.

टीवी का सबसे विवादित कार्यक्रम बिग बॉस 17 आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है। कार्यक्रम के सभी प्रतियोगी अपने आचरण और घर में झगड़ों के कारण सोशल मीडिया पर भी सुर्खियों में रहते हैं। वहीं करण जौहर ने पिछले वीकेंड का वार में सलमान खान की जगह ली थी, लेकिन आज वह वापस आ गए हैं। वहीं, कार्यक्रम में शामिल होते ही सलमान खान ने कई प्रत्याशियों को कड़ी सीख दी है. इस दौरान उन्होंने मन्नारा (मन्नारा चोपड़ा) को भी सबके सामने बेनकाब कर दिया है।

दरअसल, हाल ही में वीकेंड का वार का एक प्रोमो सामने आया है. इसमें सलमान खान मन्नारा से चिढ़ते नजर आ रहे हैं. वीडियो में पता चलता है कि सलमान खान मन्नारा से कहते हैं कि मैं तुमसे सच में बहुत नाराज हूं मन्नारा, तुम कोई बिगड़ैल गुड़िया नहीं हो। इस बीच, मुनव्वर कहते हैं कि वह जितना हो सके समझाने की कोशिश करते हैं। तब सलमान जवाब देते हैं मुनव्वर, ये आपकी ड्यूटी नहीं है. उसके ख्याल में कुछ भी नहीं आएगा. सलमान मन्नारा को चिढ़ाते हुए कहते हैं कि मैं किसी पर भरोसा नहीं कर सकता तो कोई तुम पर भरोसा क्यों करेगा। वह खुद गेम खेल रही हैं.

बिग बॉस 17

लोगों ने मन्नारा का समर्थन किया

हालाँकि, इस विज्ञापन के रिलीज़ होने के बाद, बिग बॉस के प्रशंसक सवाल कर रहे हैं कि हर हफ्ते केवल मन्नारा को ही क्यों निशाना बनाया जाता है। वहीं, ज्यादातर लोग मन्नारा के पक्ष में माने जा रहे हैं. लोगों का यह भी दावा है कि मन्नारा सर्वश्रेष्ठ है और यह कोई जालसाजी नहीं है.

Leave a Reply