22 साल की अवनीत कौर ने सोशल मीडिया पर अपने हुस्न की गिराई बिजलियां

Avneet Kaur

प्रभावशाली और अभिनेता अवनीत कौर हमेशा सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं। वह खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो देकर अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करती रहती हैं। अवनीत ने हाल ही में इंटरनेट पर कुछ साहसी तस्वीरें अपलोड करके अपने आकर्षण से लोगों को पागल कर दिया है।

22 साल की अवनीत कौर का कातिलाना अंदाज अवनीत इस समय एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्ती हैं। अवनीत हर दिन खबरों में रहती हैं. अवनीत ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म टीकू वेड्स शेरू में अपने बेहतरीन अभिनय से सभी का दिल जीत लिया है।

सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहने वाली अवनीत कौर इन दिनों अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। इन खूबसूरत तस्वीरों में अवनीत ने गहरे नीले रंग का ऑफ-द-शोल्डर गाउन पहना हुआ है।

अवनीत कौर

अवनीत इस नीले रंग की पोशाक में अपनी शानदार काया दिखा रही हैं और इन तस्वीरों में उनकी फिटनेस झलक रही है। इस आउटफिट में अवतार का अंदाज देखने लायक है. अवनीत ने आश्चर्यजनक स्थितियों में तस्वीरें लीं और फिर उन्हें इंटरनेट पर पोस्ट कर दिया।

प्रशंसक हमेशा छवियों के टिप्पणी अनुभाग में अभिनेत्री की प्रशंसा कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर जवाब देते हुए कई फॉलोअर्स ने ‘इतनी हॉट, हॉटेस्ट, गॉर्जियस, ब्यूटीफुल…’ जैसे कमेंट लिखे और अभिनेत्री के प्रति अपनी प्रशंसा दिखाई।

कैमरे के सामने अवनीत कौर का काम-
सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और अभिनेत्री अवनीत कौर कई टीवी श्रृंखलाओं, रियलिटी शो, संगीत वीडियो और आइटम गीतों में दिखाई दी हैं। इसके अलावा 22 साल की अवनीत ने एक फिल्म भी पूरी की है. अवनीत कौर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। अवनीत अपनी खूबसूरत तस्वीरों और वीडियो के लिए खूब जानी जाती हैं।

Leave a Reply