टूट जाएंगे बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड्स: सलमान ने सनी देओल से मिलाया हाथ!

Sunny Deol

जब कई लोगों का मानना था कि सनी देओल का अभिनय करियर खत्म हो गया है, तब ‘गदर 2’ रिलीज हुई थी। रिलीज होने के बाद ये पिक्चर सनी देओल के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई.

इसके बाद सनी देओल पर फिल्मों की बारिश होने लगी है और कहा जा रहा है कि लोग बेहद खुश हैं। अब उनकी अगली तस्वीर को लेकर चर्चा है, जिसका नाम सफर होगा। खास बात यह है कि सनी देओल की फिल्म में एक और सेलिब्रिटी नजर आएगा, जिससे यह फिल्म हिट हो जाएगी।

हम बात कर रहे हैं मेगास्टार सलमान खान की, जो इस फिल्म में सनी देओल के साथ मस्ती करते नजर आएंगे। यह फिल्म लंबे समय से निर्माणाधीन है और बस कुछ ही दिनों की शूटिंग बाकी है।

सलमान खान दो दिनों तक लगातार फिल्म की शूटिंग करेंगे. प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक, शूटिंग 12 और 13 जनवरी को मेहबूब में होगी। सलमान खान ने पहले ही अपनी भागीदारी की पुष्टि कर दी है और फिल्म में वह खुद ही भूमिका निभाएंगे।

इस खबर से सलमान खान के फैंस भी काफी खुश हैं. हर कोई जानता है कि सलमान खान सनी देओल को कितना पसंद करते हैं और उनका देओल परिवार के साथ रिश्ता घर जैसा लगता है। फिल्म सफर को विशाल राणा बना रहे हैं। फिल्म 2024 में डिस्ट्रीब्यूशन के लिए तैयार होगी। सनी देओल अब ‘सफर’ के अलावा ‘लाहौर 1947’ और ‘बाप’ जैसे प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। नितेश तिवारी की फिल्म ‘रामायण‘ में हनुमान के रूप में उनके संभावित किरदार को लेकर भी चर्चा चल रही है। हालाँकि, इस पर कोई औपचारिक घोषणा नहीं की गई है।