पैसों के लेन-देन पर बार के बाहर रॉड से सलमान के मेकअप आर्टिस्ट के साथ हुई मारपीट की गई पिटाई, पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल

Salman

सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी के मेकअप आर्टिस्ट पालेश्वर चव्हाण को मुंबई के एक पब के बाहर पीटा गया। पालेश्वर ने पहले एक मैनेजर को पैसे दिए थे, लेकिन जब उसने पैसे वापस मांगे तो बॉस ने उसके साथ मारपीट की। जब उनकी तबीयत बिगड़ी तो स्थानीय पुलिस की मदद से उन्हें अस्पताल लाया गया और आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई.

फ्री प्रेस जर्नल की हालिया खबर के मुताबिक, सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी सलमान खान फिल्म्स के 32 वर्षीय पालेश्वर चव्हाण रात करीब 10.30 बजे सांताक्रूज के पुष्पक बार पहुंचे। कल रात। उसने बार मैनेजर सतीश शेट्टी को कुछ पैसे उधार दिए थे, जिसे उसने पब में आने पर वापस कर दिया था। जब उन्होंने स्पष्टीकरण मांगा तो बार प्रबंधक ने उन्हें यह बताने से पहले लगभग 2-3 घंटे तक इंतजार कराया कि प्रतिष्ठान बंद है। रात करीब 1 बजे पब के बाहर पालेश्वर और बार मैनेजर के बीच विवाद हो गया। इस बीच, मैनेजर ने पालेश्वर को पीटने के लिए अपने साथियों और वेटर की मदद ली। वे अपने साथ कुछ लोहे की छड़ें और ईंटें ले गए थे, जिससे पालेश्वर को गंभीर चोट आई।

सलमान

स्थानीय पुलिस ने मरीज को अस्पताल पहुंचाने में मदद की.

मारपीट के बाद जब पालेश्वर की तबीयत बिगड़ी तो स्थानीय पुलिस की सहायता से उन्हें एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित किया गया। पालेश्वर ने बारटेंडर समेत सभी प्रतिवादियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पलेश्वर ने पुलिस को बताया कि बारटेंडर सतीश उसका दोस्त था। उसने पहले सतीश को कुछ पैसे दिए थे, जो उसने पहले लौटा दिए थे। दूसरी बार, उन्होंने उस पर विश्वास किया और उसे 3 लाख रुपये उधार दिए, जिसे चुकाने से उसने इनकार कर दिया।

Leave a Reply