हमारा से-क्स हो चुका आयशा खान ने मुन्नवर फारूकी को लेकर किया सनसनीखेज खुलासा

ayesha khan

बिग बॉस 17 के प्रतिभागी मुनव्वर फारुकी इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। उनकी पर्सनल लाइफ आज भी चर्चा में है. कार्यक्रम में आयशा खान के आने के बाद से मुनव्वर का खेल मानो पागल हो गया है.

कुछ दिन पहले तक मुनव्वर अपनी पूर्व प्रेमिका नज़ीला को याद कर रहा था, लेकिन जब आयशा कार्यक्रम में आई तो वह उसे भूल गया। शो में दोनों के बीच इतना गहरा रिश्ता जाहिर है, जिसने बाकी प्रतिभागियों के साथ-साथ दर्शकों को भी हैरान कर दिया है. वीकेंड का वार में सलमान खान ने इस बात का इशारा किया. हाल ही में कार्यक्रम के नए एपिसोड में मुनव्वर और आयशा के रिश्ते को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ, जिसे सुनकर सभी प्रतियोगी हैरान रह गए.

बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड आने से पहले आयशा ने मुनव्वर फारुकी पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। आयशा ने कहा था कि मुनव्वर दूसरी महिला के साथ संबंध होने के बावजूद उनके प्रति समर्पित रहे। आयशा ने मुनव्वर पर नाज़िला सिताशी और उनके (आयशा) दोनों के साथ संबंध रखने का आरोप लगाया था। मुनव्वर आयशा के आरोपों से नाराज थे और बिग बॉस के घर से बाहर जाना चाहते थे।

बिग बॉस के नवीनतम एपिसोड में ईशा, मन्नारा, अभिषेक और अंकिता लोखंडे बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसमें ईशा ने खुलासा किया कि आयशा खान ने हमसे बात की और हमें बताया कि मैं वास्तव में चिंतित महसूस कर रही हूं क्योंकि जो भी मेरे पास से गुजर रहा है वह मुझे बता रहा है कि मेरी बातें मेरे व्यवहार से मेल नहीं खा रहे हैं. लेकिन मैं कैसे जान सकता हूं कि मेरे अंदर क्या हो रहा है? मैं कुछ नहीं कहना चाहता क्योंकि मैं जानता हूं कि इससे मुनव्वर का खेल खराब हो जाएगा। आयशा ने कहा कि वह बाहर से आई लड़की नज़ीला को देखने आई है। ईशा का दावा है कि आयशा ने कहा है कि उसके और मुनव्वर के बीच शारीरिक संबंध हैं। जब अभिषेक ने मुनव्वर फारुकी से इस बारे में सवाल किया तो वह इस पर सहमति जताते नजर आए।

वीकेंड का वार में सलमान मुनव्वर को डांटते हैं.
बिग बॉस का नया प्रोमो आउट हो गया है। इन विज्ञापनों में सलमान खान मन्नारा चोपड़ा का समर्थन करते और मुनव्वर को फटकार लगाते नजर आ रहे हैं. सलमान ने वीडियो में बताया कि मुनव्वर मन्नारा को एक अजीब सी अनुभूति होती है। ये बातें सीधे उनके सामने क्यों नहीं रखी गईं? इसके बाद मुनव्वर फारुकी बोलने की कोशिश करते हैं, लेकिन सलमान उन्हें रोक देते हैं। सलमान ने मुनव्वर के बारे में टिप्पणी की, जो पहले नज़ीला के लिए आँसू बहा रहा था, ‘बाहर कोई है जिसके लिए वह आँसू बहा रहा है, लेकिन अंदर देखो वह कैसे बदल गया।’

Leave a Reply