तृप्ति डिमरी ने रणबीर कपूर संग से-क्स सीन पर तोड़ी चुप्पी

Tripti Dimri

रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म एनिमल ने काफी बहस छेड़ दी है और इसे सेंसर बोर्ड से ए सर्टिफिकेट भी मिला है। दरअसल, फिल्म में कई साहसी क्षण फिल्माए गए थे। रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी पर एक इंटिमेट सीक्वेंस फिल्माया गया था। इस सीक्वेंस ने फिल्म में सबसे ज्यादा ध्यान खींचा। जिसके चलते एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया गया.

आपको याद दिला दें कि तृप्ति डिलिवरी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में एनिमल से इस पल के बारे में खुलकर बात की थी। अभिनेत्री ने यह भी चर्चा की कि उन्होंने रणबीर कपूर और फिल्म टीम के साथ इस साहसी दृश्य को कैसे फिल्माया।

तृप्ति की काफी आलोचना हो चुकी थी।

तृप्ति डिमरी ने इंटरव्यू के दौरान इस बारे में ईमानदारी से बात करते हुए कहा कि जब उन्हें एनिमल में निजी दृश्यों के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा तो वह परेशान हो गई थीं। यह कोई नियमित घटना नहीं थी. हम आपको आश्वस्त करें कि तृप्ति की कभी आलोचना नहीं की गई है। इसीलिए उन्हें ट्रोलिंग से निपटना बहुत मुश्किल लगता था। लेकिन आख़िरकार उन्होंने कमान संभाली. तृप्ति ने कहा कि बुलबुल में शारीरिक शोषण का दृश्य उनके लिए एनिमल के निजी पल से भी ज्यादा दर्दनाक था।

तृप्ति डिमरी

पूरी फिल्म के दौरान एक्ट्रेस को सांत्वना मिलती रही.

तृप्ति ने यह भी कहा कि उन्होंने अभिनेत्री बनना चुना और ऐसा करने के लिए उन्हें किसी ने मजबूर नहीं किया। क्योंकि वह महज़ एक पात्र था, उसने जो कुछ भी किया उससे उसे बुरा नहीं लगा। ईटाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में अभिनेत्री ने कहा, “जब तक मैं सहज हूं, सेट पर मेरे आसपास के लोग मुझे सहज रहने में मदद करते हैं।” मैं जानता हूं कि मैं जो कुछ भी कर रहा हूं वह सही है और मैं इसे करता रहूंगा क्योंकि एक अभिनेता और एक व्यक्ति के रूप में मैं अपने लिए यही करना चाहता हूं। जो मैं भी करना चाहूँगा.

फिल्म का अंतरंग क्षण कैसे शूट किया गया था?

तृप्ति डिमरी ने यह भी बताया कि एनिमल में अंतरंग दृश्यों को कैसे फिल्माया गया था। अभिनेत्री ने कहा कि पूरे शॉट के दौरान कमरे में चार लोग थे और हर 5 मिनट में उन्हें सहज बनाने की कोशिश की गई। अभिनेत्री ने कहा, “सेट पर मेरे और रणबीर, संदीप और डीओपी या फोटोग्राफी के निदेशक के अलावा केवल चार लोग थे।” हर 5 मिनट में वह पूछता, “क्या तुम ठीक हो?” क्या आपको किसी चीज़ की ज़रूरत है? क्या आप सहज महसूस करते हैं? जब आपके आस-पास के सभी लोग आपका इतना समर्थन करते हैं तो आपको बिल्कुल भी अजीब महसूस नहीं होता है।

Leave a Reply