एक्स गर्लफ्रेंड के पति से डरते हैं सलमान खान?

Salman Khan

सलमान खान इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म टाइगर 3 को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में उनके साथ हमेशा की तरह कैटरीना कैफ नजर आ रही हैं। पिक्चर सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म ने प्रशंसकों के बीच जबरदस्त उत्साह पैदा कर दिया है। इन सबके बीच सलमान खान और कैटरीना कैफ लगातार फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. इसके साथ ही टाइगर 3 का एक प्रमोशनल वीडियो सामने आया है जिसमें सलमान खान अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड के पति द्वारा उन्हें मारने की चर्चा करते नजर आ रहे हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें सलमान खान अपनी टाइगर 3 की को-स्टार एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की पत्नी विक्की कौशल के बारे में चर्चा करते नजर आ रहे हैं. फुटेज के मुताबिक एक रिपोर्टर ने सलमान खान से कुछ भी देने का आग्रह किया है. इसके बारे में सलमान खान कहते हैं, ‘मुझे लगा कि आप इसे कैटरीना के लिए लाए हैं, लेकिन यह बहुत लंबा-चौड़ा है और इससे आपको काफी तकलीफ होगी।’

फैन्स ने वीडियो पर मजेदार कमेंट्स किए.

वहीं, इस वीडियो के वायरल होने के बाद से प्रशंसक मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक व्यक्ति ने टिप्पणी की, “परिपक्वता तब आती है जब आपको एहसास होता है कि सलमान खान विक्की कौशल का मजाक उड़ा रहे हैं।” इसी के साथ एक अन्य यूजर ने कहा, ”वह बहुत विनम्र हैं, वह हत्या नहीं करेंगे.” एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, ‘वे आपसे डरते हैं, विक्की से नहीं।’

सलमान खान

सलमान और कैटरीना डेट कर चुके हैं।

आपको बता दें कि सलमान खान और कैटरीना कैफ काफी समय से डेट कर रहे हैं। हालाँकि, विभिन्न कारणों से, वे अलग हो गए और वे आज भी बहुत अच्छे दोस्त बने हुए हैं। कैटरीना और सलमान ने एक साथ कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं।

फिल्मों में नजर आए ये एक्टर्स

फिल्म टाइगर 3 की बात करें तो इसमें सलमान खान और कैटरीना के अलावा इमरान हाशमी विलेन के किरदार में हैं। इसके अलावा, शाहरुख खान और ऋतिक रोशन फिल्म में कैमियो भूमिका में हैं। तीन ए-लिस्ट अभिनेताओं को देखकर प्रशंसक बहुत खुश हुए। इसके अलावा इस फिल्म में कैटरीना कैफ के टॉवल फाइट सीन ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

Leave a Reply