बॉक्स ऑफिस पर अब ‘टाइगर 3’ की फूल रही सांसें, चंद करोड़ कमाना भी हुआ मुश्किल, 10वें दिन का कलेक्शन है बेहद शॉकिंग

Tiger 3

सलमान खान की ‘टाइगर 3’ की बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस काफी निराशाजनक लग रही है. फिल्म अब सिंगल डिजिट में कलेक्शन कर रही है. 10वें दिन तो फिल्म की कमाई सबसे कम रही.

सलमान खान और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड स्पाई थ्रिलर ‘टाइगर 3’ दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म ने पहले दिन 44 करोड़ से ज्यादा के कलेक्शन के साथ बंपर ओपनिंग की और रिलीज के एक हफ्ते में ‘टाइगर 3’ ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया. लेकिन इस दौरान फिल्म की कमाई का ग्राफ भी गिरता गया. वहीं रिलीज के नौवें दिन से तो फिल्म की कमाई डबल डिजिट से सिंगल डिजिट में सिमट गई है. चलिए यहां जानते हैं ‘टाइगर 3’ ने रिलीज के दसवें दिन कितना कलेक्शन किया है.

‘टाइगर 3’ ने 10वें दिन कितनी कमाई की?
‘टाइगर 3’ का शुरुआती दिनों का कारोबार शानदार रहा. लेकिन  दूसरे हफ्ते में एंट्री करने के बाद से सलमान खान की फिल्म को सिनेमाघरों में ज्यादा दर्शक नहीं मिल रहे हैं और इसकी बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस हर दिन निराशाजनक होती जा रही है. गौरतलब है कि पहले दिन (दिवाली) अच्छी शुरुआत (44.5 करोड़ रुपये) पाने वाली यह फिल्म अब 5 करोड़ रुपये का आंकड़ा छूने के लिए भी संघर्ष कर रही है. फिल्म के पहले हफ्ते का कलेक्शन 187.65 करोड़ रहा था.

दूसरे हफ्ते की कमाई की बात करें तो ‘टाइगर 3’ ने शुक्रवार को 13.25 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं शनिवार को सलमान खान की फिल्म की कमाई 18.5 करोड़ रुपये रही. इसके बाद ‘टाइगर 3’ ने दूसरे रविवार यानी आठवें दिन 10.5 करोड़ कमाए और नौवें दिन यानी सेकंड मंडे फिल्म का कलेक्शन महज 7.35 करोड़ रुपये रहा. वहीं अब ‘टाइगर 3’ की रिलीज के 10वें दिन यानी दूसरे मंगलवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘टाइगर 3’ ने रिलीज के 10वें दिन यानी दूसरे मंगलवार को महज 6.35 करोड़ का कलेक्शन किया है.
  • इसी के साथ ‘टाइगर 3’ की 10 दिनों की कुल कमाई अब 243.60 करोड़ रुपये हो गई है.

‘टाइगर 3’ के लिए 300 करोड़ का कलेक्शन करना बेहद मुश्किल
‘टाइगर 3’ की कमाई का ग्राफ हर दिन गिर रहा है. फिल्म अब सिंगल डिजिट में कलेक्शन कर रही है. ‘टाइगर 3’ की कमाई की रफ्तार देखते हुए इसका बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ पार करना काफी मुश्किल लग रहा है. हालांकि मेकर्स को उम्मीद है कि वीकेंड पर फिल्म की कमाई में उछाल आएगा और ये अच्छा खासा कलेक्शन करेगी. अब देखने वाली बात होगी कि वीकेंड पर ‘टाइगर 3’ का हाल कैसा रहेगा?

Source: ln.run/fSyQK

Leave a Reply