कंधे से खिसकती ड्रेस में तमन्ना भाटिया ने करवाया ऐसा फोटोशूट, लोग बोले- ‘मैडम जी पेट दिख रहा है’

tamannaah bhatia

तमन्ना भाटिया जो कि इस वक्त कई कारणों से खबरों का हिस्सा हैं। इस वक्त उनका एक फोटोशूट सामने आया है जो कि कमाल है। इस फोटोशूट में उन्होने कई तरह के पोज दिए हैं और उनकी ड्रेस की तारीफ हो रही है।

तमन्ना भाटिया ने जिस तरह की ड्रेस पहनी थी वो काफी अजीब थी। ऑफ शोल्डर ड्रेस में वो कातिलाना लग रहीं थीं और वो इस दौरान ब्रा’ले’स अंदाज में दिखीँ। जैसे ही उनका ये वीडियो सामने आया लोग कई तरह की बातें कर रहे हैं।

तमन्ना इस फोटोशूट के दौरान कभी बैठकर तो कभी खड़े होकर तो कभी लेटकर पोज दे रहीं थीँ। इस वीडियो के साथ तमन्ना ने कैप्शन तो कुछ नहीं लिखा लेकिन पिंक कलर की फूल पोस्ट किए हैँ। इसके बाद लोगों के कमेंट्स उनके इस अंदाज पर सामने आ रहे हैं।

तमन्ना भाटिया

एक ने लिखा है, ”टैमी का पेट दिख रहा है।” एक ने लिखा, ”बेहद हॉ’ट लग रही हो।” एक ने लिखा, ”गॉर्जियस।” एक का कहना था, ”विजय वर्मा कितने भाग्यशाली हैं।” एक ने लिखा, ”हमारे सभी सपनों से स्कीनी मरमेड।” एक ने लिखा, ”आपको बैठने की मुद्रा के बजाय वॉशरूम में बैठना चाहिए।”

इस तरह के ढेरों कमेंट्स सामने आ रहे हैं लेकिन तमन्ना ने किसी को जवाब नहीं दिया है। तमन्ना भाटिया बॉलीवुड से लेकर दक्षिण फिल्मों तक अपनी अदाओं और अभिनय का जादू चला चुकी हैं। इतना ही नहीं तमन्ना आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। तमन्ना भाटिया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

तमन्ना भाटिया की इन तस्वीरों पर फैंस क्रेजी होकर लाइक और शेयर की बरसात कर रहे हैं। इसके साथ ही कुछ लोगों का कहना है कि विजय का रिलेशन का नूर उनके चेहरे पर साफ दिखाई दे रहा है। फिलहाल आप देखिए तमन्ना की ये वीडियो जो कि तेजी से वायरल हो रही है

Source: ln.run/hExB2

Leave a Reply