बिना कपड़ो के ये क्या कर रही थी सोफिया अंसारी, दिख गया टांग पर इतना मोटना निशान

Sofia Ansari

बोल्डनेस से कहर काटने की लिस्ट में तमाम हीरोइने हर हद से गुजरने के लिए तैयार दिखाई देती हैं। इस लिस्ट में सोफिया अंसारी भी उन्ही में से एक है जिनके फिगर के कई दीवाने हैं।

सोफिया अंसारी हर दिन सोशल मीडिया पर अपनी नित नई तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैंस को क्रेजी किए रहती हैं। अब एक बार फिर से सोफिया अंसारी ने अपना हद से ज्यादा बोल्ड वीडियो इंस्टाग्राम पर ड्रॉप कर दिया है। सामने आई तस्वीरो में आप देख सकते हैं कि सोफिया इस दौरान नीले रंग की बिकिनी ने तरह तरह के सेक्सी पोज देती दिखाई दे रही है।

इसके साथ ही एक तस्वीर में सोफिया ने बेहद नजाकत के साथ अपने पैर का टैटू भी फ्लॉन्ट किया है। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है और फैंस इन्हें थमकर देख रहे हैं।

वहीं सोफिया ने इस दौरान का अपना एक और वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सोफिया ने शरारा पहनने से लेकर पूरा सूट पहनने का वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर किया है। इस वीडियो में एक जगह सोफिया की ब्रेस्ट भी साफ दिखाई दे रही है।

सोफिया के ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। इसके साथ ही तमाम नेटिजंस सोफिया जैसे फीगर होने की ख्वाहिशे जाहिर कर रहे हैं। वहीं कमें सेक्शन में एक यूजर ने लिखा आपकी फिगर देखकर हमारा दिल जोरों से धड़क उठता है।

Source: ln.run/Ogd5o

Leave a Reply