संपत नेहरा की फिसली जुबान सलमान खान को मारने के लिए गैंगस्टर लॉरेंस गैंग का प्लान लीक!

salman khan

सलमान खान: चूरू के एक कारोबारी से वीडियो चैट के जरिए रंगदारी वसूलने के आरोप में पंजाब की बठिंडा हाई सिक्योरिटी जेल से पूछताछ के लिए चूरू ले जाए गए गैंगस्टर संपत नेहरा ने कई राज उगले हैं। पुलिस और एसओजी टीम की पूछताछ में उसने लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के अंतरराष्ट्रीय संपर्कों के बारे में जानकारी दी।

उन्होंने अधिकारियों को सूचित किया कि गिरोह को जिग्ना पिस्तौल की आपूर्ति मिलती है, जिसका इस्तेमाल दिल्ली में देश की सबसे प्रसिद्ध हत्याओं में किया गया था। लॉरेंस का अगला निशाना सलमान खान हैं। इसे ख़त्म करने के लिए उसे इसे रैक करना पड़ा। गैंग अभी भी इसी मकसद पर फोकस कर रहा है. खातों के अनुसार, संपत नेहरा ने दावा किया कि उसने जबरन वसूली और व्यक्तिगत प्रतिद्वंद्विता के कारण जेल से लगभग 50 हत्याएं कीं। वर्तमान में, उसके गिरोह में कई स्थानों पर 300 से अधिक गुर्गे शामिल हैं जो उसके आदेशों को अंजाम दे रहे हैं।

गैंगस्टर नेहरा ने कहा कि उसने लॉरेंस के आदेश पर पाकिस्तान में तीन लोगों की हत्या कर दी। इसके अलावा, यह भी दावा किया गया है कि गिरोह ने यूपी के डॉन अतीक अहमद और उनके भाई की हत्या के लिए आग्नेयास्त्रों की आपूर्ति की थी। हालांकि, इस अपराध की पूरी जांच के दौरान लॉरेंस के रिश्ते का खुलासा यूपी पुलिस को नहीं हुआ. हालाँकि, जब पंजाबी संगीतकार सिद्धू मूसेवाला की हत्या की बात आई, तो संपत नेहरा ने दावा किया कि उन्होंने लॉरेंस के अनुरोध पर अपने कई अधीनस्थों को ऐसा करने का आदेश दिया था। संपत नेहरा ने पुष्टि की कि वह रोहित गोदारा के साथ भी संपर्क में हैं।

डकैत संपत नेहरा को यहां लाने के बाद पुलिस ने उसके घने बालों को छोटा कर दिया। इसके अलावा, उन्होंने लगभग रु. की कीमत वाले उत्कृष्ट जूते पहने हुए थे। 1.25 लाख. पुलिस ने उन्हें अपने कपड़े उतारने और चप्पल पहनने के लिए मजबूर किया। इसके अलावा, उनके ट्रेडमार्क कपड़े ले लिए गए और उन्हें टी-शर्ट और बॉटम पहनने के लिए मजबूर किया गया।

पांच दिन की पूछताछ के बाद अपराधी संपत नेहरा को कड़ी सुरक्षा के बीच बठिंडा जेल वापस भेज दिया गया। पुलिस और कई अधिकारियों द्वारा उसकी जांच की गई है। जांच के दौरान सामने आए तथ्यों को खंगाला जा रहा है।

सलमान खान ने 1998 में फिल्म हम साथ साथ हैं की शूटिंग के दौरान जोधपुर में काले हिरण का शिकार किया था। बिश्नोई समुदाय काले हिरण को भगवान के रूप में पूजता है। यही कारण है कि लॉरेंस बिश्नोई और उसका दल सलमान खान की हत्या करना चाहते हैं। आपको बता दें कि काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान के खिलाफ मामला अब कोर्ट में लंबित है। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई सलमान खान को काले हिरण का हत्यारा मानता है। जोधपुर कोर्ट में पुलिस सुरक्षा में मौजूद लॉरेंस बिश्नोई ने पहली बार ऐलान किया कि हम सलमान खान की हत्या करेंगे और कोर्ट में ही मर जाएंगे. इस खुलासे के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। हालाँकि, सलमान खान का क्रूर ठग लॉरेंस बिश्नोई और उसकी टीम अभी भी उनकी हत्या करने का मौका तलाश रही है।