समर्थ जुरेल ने सलमान खान के फैंसले पर उठाया सवाल!

Salman Khan

समर्थ जुरेल को बिग बॉस से बाहर कर दिया गया था, और घर से बाहर निकलते ही उन्होंने अभिषेक कुमार के प्रवेश पर अपनी नाराजगी व्यक्त की और सलमान खान के निर्णय लेने पर सवाल उठाया। अभिनेता ने पूछा कि क्या उन्होंने अभिषेक को पीटने के लिए माफ कर दिया है या नहीं।

ग्रैंड फिनाले से दो हफ्ते पहले अभिनेता समर्थ जुरेल को ‘बिग बॉस 17’ से बाहर कर दिया गया। वाइल्ड कार्ड परफॉर्मर और ईशा मालविया के बॉयफ्रेंड को भीड़ के वोटों की कमी के कारण कार्यक्रम छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा। घर से निकाले जाने के बाद समर्थ ने हाल ही में एक अनोखी बातचीत की जिसमें उन्होंने घर के अंदर हुई कई घटनाओं पर खुलकर चर्चा की।

अभिनेता ने आगे कहा कि अभिषेक ने पिछले हफ्ते समर्थ को उनकी मानसिक स्थिति का बार-बार मजाक उड़ाने के लिए थप्पड़ मारा था। भीड़ के कम वोट के बारे में, समर्थ का दावा है कि उनके कार्यों ने दर्शकों के सामने उनके दृष्टिकोण को बदल दिया है, हालांकि वह अनिश्चित हैं कि कैसे। एक्टर ने कहा, ”मैंने जो किया वह गलत है, लेकिन ऐसा करने की एक वजह थी.” बेशक, ईशा का एक पूर्व था, इसलिए एक और तरह की दुश्मनी थी। दूसरा, उसने ईशा और मेरे बारे में कुछ बहुत बुरी बातें कही थीं और मैं केवल उन्हीं के बारे में सोच सकता था।

सलमान की पसंद पर उठे सवाल!

समर्थ ने कहा, ‘लोग पिछले साल को नहीं भूल सकते. मैं दो या तीन सप्ताह पुरानी चीज़ कैसे भूल सकता हूँ? अभिषेक ने समर्थ को थप्पड़ मारा और घर से बाहर निकाल दिया. हालाँकि, सलमान ने उनसे वापस संपर्क किया और समर्थ को ‘खलनायक’ करार दिया। समर्थ ने सलमान की पसंद पर बात करते हुए कहा, ‘घरवाले नहीं चाहते थे कि अभिषेक दोबारा घर में आएं, लेकिन सलमान सर के रिएक्शन देने के बाद कुछ लोगों की धारणा उनके लिए बदल गई।’ मेरा सवाल यह है कि जब सलमान ने वोट देने के लिए कहा तो कितने रूममेट चाहते थे कि वह वापस लौट आएं?

ईशा से अपनी दोस्ती के बारे में बात करें

समर्थ आगे कहते हैं, ‘मैं और ईशा उसे वापस नहीं चाहते थे। इसलिए हमने इसके ख़िलाफ़ वोट दिया, लेकिन उन्होंने इसे अस्वीकार कर दिया क्योंकि आपका मामला व्यक्तिगत है। तो, आपने हमारी राय क्यों मांगी? मैं उसे वापस लाने के लिए उससे नाराज़ हूँ, लेकिन यह ठीक है; मैं उसकी पसंद को स्वीकार करता हूं. आपको बता दें कि ईशा के पिता उनके रिश्ते के खिलाफ हैं, लेकिन समर्थ ने इस बात पर जोर दिया कि वह ईशा के साथ अपना रिश्ता जारी रखना चाहते हैं और उनके बीच मामलों को ठीक करने के लिए काम करेंगे।