फेक कास्टिंग कॉल्स पर सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस ने चेताया:हमने कोई कास्टिंग एजेंट हायर नहीं किया

Salman Khan

सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी ने फर्जी कास्टिंग कॉल को संबोधित करते हुए एक बयान दिया है। प्रोडक्शन फर्म ने सलमान के नाम पर एक बयान प्रकाशित किया, जिसमें कहा गया कि वे फिल्म कास्टिंग के लिए बाहरी पार्टियों पर निर्भर नहीं हैं। कथित तौर पर निगम ने बदमाशों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की धमकी दी है।

हमने किसी कास्टिंग एजेंसी को शामिल नहीं किया।
कंपनी ने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि वह फिलहाल किसी भी फिल्म के लिए कास्टिंग नहीं कर रही है। संदेश में कहा गया है, “हम यह स्पष्ट करना चाहते हैं कि न तो सलमान खान और न ही सलमान खान फिल्म्स किसी भी फिल्म के लिए कास्टिंग कर रहे हैं।” हमने अपने किसी भी आगामी प्रोजेक्ट के लिए किसी कास्टिंग एजेंसी को नियुक्त नहीं किया है। अगर आपको इस बारे में कोई ईमेल या मैसेज मिले तो उस पर विश्वास न करें. हम श्री खान और एसकेएफ के नाम का दुरुपयोग करने वाले किसी भी व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।

यह बयान पिछले साल दिया गया था. पिछले साल सलमान की कंपनी ने फर्जी कास्टिंग पर एक बयान प्रकाशित किया था। सलमान ने 2011 में इस स्टार्टअप की स्थापना की थी। उनकी मां सलमा खान भी इस फर्म की सदस्य हैं। सूत्रों के मुताबिक, फिल्म के निर्माण से होने वाली आय से बीइंग ह्यूमन ऑर्गनाइजेशन को फायदा होगा।

“चिल्लर पार्टी” एसकेएफ की पहली फिल्म थी।
सलमान खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित पहली फिल्म ‘चिल्लर पार्टी’ थी, जिसका निर्देशन नितीश तिवारी और विकास बहल ने किया था। इसके बाद एसकेएफ ने ‘बजरंगी भाईजान‘, ‘हीरो’, ‘ट्यूबलाइट’, ‘रेस-3’, ‘दबंग-3’ और ‘राधे’ समेत अन्य फिल्मों का निर्माण किया।

सलमान का फोकस अब ‘द बुल’ पर है।
पेशेवर मोर्चे पर, सलमान वर्तमान में अपनी अगली फिल्म ‘द बुल’ विकसित कर रहे हैं। विष्णुवर्धन निर्देशन करते हैं, जबकि करण जौहर निर्माण करते हैं। सलमान खान और करण जौहर आखिरकार 25 साल बाद साथ काम करेंगे। उन्होंने आखिरी बार 1998 में फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में साथ काम किया था।