सलमान ने बताया पिछली फिल्में क्यों हुईं फ्लॉप:बोले- टिकटों का रेट कम रखा था, कोविड की वजह से नहीं चली ’अंतिम’

salman-khan
सलमान

सलमान खान ने हाल ही में यह खुलासा किया कि इसी साल रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के फ्लॉप होने का कारण आखिर क्या था। उन्होंने फिल्म न चलने का कारण टिकट का प्राइस बताया। सलमान ने कहा कि फिल्म की टिकट प्राइस काफी कम रखी गई थी। ‘किसी का भाई किसी की जान’ और ‘अंतिम’ की टिकट का रेट 250 से ज्यादा नहीं थी। जबकि हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘टाइगर-3’ की टिकट 600, 1000 रुपये तक थी।

इसके अलावा 2021 में रिलीज हुई फिल्म ‘अंतिम’ के फ्लॉप होने का मेन कारण कोविड भी था। दरअसल 2021 में कोविड से बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी काफी असर पड़ा था। कोविड के भय से लोगों ने बाहर निकलना और फिल्में देखना काफी कम कर दिया था। उन्होंने ‘अंतिम’ के फ्लॉप होने का मेन कारण यही बताया। इतना ही नहीं उनका मानना है कि अगर वो फिल्में अब रिलीज की जाती तो वो हिट हो सकती थीं।

बोले- अगली बार से टिकट का प्राइज कम नहीं रखेंगे

इंटरव्यू के दौरान सलमान ने कहा कि ‘टाइगर-3’ का रेट उन फिल्मों की तुलना में ज्यादा रखा गया था। उन्होंने कहा कि एक तो हम अच्छा कर रहे हैं और हमारे ही नंबर कम आ रहे हैं। लेकिन कम से कम इससे दर्शकों के पैसे बच रहे हैं। माना हमने कम कमाई की, लेकिन इसमें हमने दर्शकों के पैसे भी तो बचाए हैं। हम लोगों ने एक अच्छा काम किया है। लेकिन आप सबको ये बातें समझ नहीं आती हैं। आगे से मेरी फिल्मों के प्राइस कम नहीं रखे जाएंगे।

सलमान खान की टाइगर-3 को मिली सफलता

सलमान ने हाल ही में टाइगर 3 में रॉ एजेंट अविनाश सिंह राठौड़ की भूमिका निभाई है। फिल्म में कटरीना कैफ, इमरान हाशमी और कुमुद मिश्रा भी थे। ये फिल्म यशराज फिल्म्स द्वारा बनाई गई थी। दिवाली के दौरान फिल्म रिलीज हुई थी और फिल्म को ऊंचे स्तर पर सफलता भी मिली।

इसके अलावा उन्होंने अपनी भतीजी अलिजेह अग्निहोत्री की पहली फिल्म ‘फर्रे’ के प्रोड्यूसर के रूप में भी काम किया। फिल्म का डायरेक्शन सौमेंद्र पाधी ने किया। फिल्म और अलीजेह की एक्टिंग दोनों को खूब सराहना मिल रही है।

Source: ln.run/4F7-y

Leave a Reply