MMS लीक होने के जमाने में सोफिया अंसारी ने खुद शेयर कर दिया ऐसा वीडियो, पड़ गए लेने के देने

Sofia Ansari

बोल्डनेस के कारण सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी सोफिया अंसारी के इंस्टाग्राम पर उनके फैंस उनके नए पोस्ट का टकटकी लगाए इंतजार करते रहते हैं। इसी कड़ी में अब सोफिया ने अपने फैंस को सरप्राइज दे दिया है। सोफिया का नया वीडियो इंटरनेट पर बवाल काट रहा है।

सोफिया अंसारी के इस लेटेस्ट वीडियो की बात करें तो इसमें ये हसीना पहले तो तैयार होती और फिर जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही है। सोफिया का कैमरा एंगल उनके फैंस को सिड्यूस करने में काफी हद तक कामयाब हो रहा है और नेटिजंस उनके इस वीडियो को बार बार प्ले करने पर मजबूर हो रहे हैं।

सोफिया अंसारी

सोफिया अंसारी के इस वीडियो पर लोग दिल खोलकर लाइक और कमेंट की बरसात कर रहे हैं। कमेंट सेक्शन सोफिया की फिगर और डेयरिंग अंदाज की तारीफों से पटा दिखाई दे रहा है। हालांकि आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब सोफिया ने अपना ऐसा कातिल अवतार शेयर किया है बल्कि वो आए दिन अपने फॉलोअर्स को खुश करने के लिए ऐसी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

सोफिया अंसारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक मदमस्त अदाएं फैंस को दिखाती रहती हैं। बता दें, सोफिया अंसारी की इंस्टाग्राम पर खूब तगड़ी फैन फॉलोइंग है, फिलहाल सोफिया को 9.9 मिलियन से ज्यादा फॉलो करते हैं। लोग कहते हैं कि कमजोर दिल वालों को सोफिया के वीडियो या फोटो नहीं देखने चाहिए, खैर उर्फी की तरह है सोफिया पर आए दिन कुछ ना कुछ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

Source: ln.run/EthOQ

Leave a Reply