बिग बॉस 17 का पहला एविक्शन बना ये कंटेस्टेंट, जनता ने नहीं घरवालों ने सुनाया फैसला

Salman Khan

बिग बॉस 17 ( Bigg Boss 17 ) इन दिनों काफी चर्चा में है. शो में लगातार नई कहानी और ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. वहीं, शो को शुरू हुए दो सप्ताह बीत चुके हैं. बिग बॉस का दूसरा हफ्ता भी समाप्त होने को है और घर से अब एक सदस्य के बैग पैक करके घर वापसी का समय आ चुका है. इस दौरान घर से बाहर होने को लेकर एक कंटेस्टेंट का नाम सामने आया है.

दरअसल, शुक्रवार को बिग बॉस के अंदरूनी सूत्र बिग बॉस तक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट किया है और जिसमें उन्होंने बिग बॉस के घर से बाहर जाने वाले पहले कंटेस्टेंट के बारे में जानकारी शेयर की है. उन्होंने ये पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा था- एक्सक्लूसिव और कंफर्म, सबसे पहले बिग बॉस तक पर. सोनिया बंसल बिग बॉस 17 के घर से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट बन गई हैं. कंटेस्टेंट को सोनिया और सना के बीच फैसला करना था और ज्यादा कंटेस्टेंट ने सना खान को बचाया और एलिमिनेशन के लिए सोनिया को वोट दिया. सोनिया के शो से बाहर होने पर आपका रिएक्शन?

हालांकि बिग बॉस तक के द्वारा शेयर की गई इस जानकारी की फिलहाल ऑफिशियल तौर पर पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन लोगों ने खबर को लेकर अपने रिएक्शन शेयर किए हैं. एक यूजर ने लिखा- मैंने सना की तुलना में सोनिया को प्राथमिकता दी, लेकिन ये हमेशा उनके बीच ही रहने वाला था. कोई नहीं सना अगली है. हालांकि मुझे लगता है कि नावेद को अगला होना चाहिए. लेकिन वह वाकई में शो में एक शोपीस है. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- सोनिया भी तुम्हें बहुत परेशान कर रही है, सना अच्छी लड़की है. एक और यूजर ने लिखा- सोनिया रुकने की हकदार थी. वह सना से भी ज्यादा एक्टिव थी. 

6 कंटेस्टेंट को किया गया था नॉमिनेट

बिग बॉस के इस हफ्ते में कई बदलाव देखने को मिले हैं. जहां बिग बॉस ने कंटेस्टेंट के कमरों को बदल दिया है, जिससे नई दोस्ती और कई नई लड़ाइयां देखने को मिलेगी. सोनिया बंसल के साथ नॉमिनेट होने वाले अन्य कंटेस्टेंट में सना रईस खान, सनी आर्य, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, फिरोजा खान उर्फ खानजादी और नवीद सोले थे. वहीं, इस वीकेंड के वार में सलमान खान अभिषेक कुमार और विक्की जैन को फटकार लगाते हुए नजर आएंगे.

Source: ln.run/9wqpT

Leave a Reply