सलमान खान का बच्चों के लिए प्यार, वायरल हुआ सल्लू भाई का वीडियो

Salman Khan

सलमान खान को बच्चों से बेहद लगाव है। बच्चों के प्रति प्यार विभिन्न घटनाओं की उनकी छवियों और वीडियो में स्पष्ट हो सकता है। उनका एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने नन्हें फॉलोअर्स से प्यार से हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं.

सलमान खान के समर्थकों की लिस्ट काफी लंबी है. हर उम्र के लोग, यहां तक कि छोटे बच्चे भी, उसका आनंद लेते हैं। हां, इसमें कोई शक नहीं कि सलमान के दिल में अपने युवा प्रशंसकों के लिए एक खास जगह है। कुछ समय पहले एक्टर को एयरपोर्ट पर देखा गया था. इस दौरान वह एक बार फिर नन्हें फैन्स के साथ एन्जॉय करते नजर आए। सलमान खान का ये वीडियो वायरल हो गया है.

सलमान खान ने कुछ प्रशंसकों से मुलाकात की.
हाल ही में सलमान खान को एक एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान वह अचानक चलना बंद कर देते हैं और युवाओं से हाथ मिलाते नजर आते हैं. सलमान जब बच्चों से हाथ मिलाते हैं तो उनके गाल खिल उठते हैं। नन्हें प्रशंसकों के साथ-साथ सितारे भी उनसे मिलकर बेहद खुश हैं।

कुछ ही मिनटों में वीडियो वायरल हो गया.

सलमान खान का ये वीडियो कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया पर पॉपुलर हो गया. इस वीडियो को उनकी कई फैन साइट्स पर शेयर किया गया है. आपको बता दें कि सलमान की लोकप्रियता काफी हद तक बच्चों के प्रति उनके गहरे लगाव के कारण है।

सलमान का स्वैग

सलमान खान का लुक भी बेहद आकर्षक है. उन्होंने हरे रंग की जैकेट, काली पैंट और टी-शर्ट पहनी थी। उनकी चलने की शैली एक खास अकड़ को दर्शाती है।