सोहेल खान के जन्मदिन समारोह में सलमान खान ने खोया आपा, गुस्से में भड़कते दिखे भाईजान

Salman Khan

सलमान खान अपने परिवार के सदस्यों के साथ अपने भाई सोहेल का 53वां जन्मदिन मनाते हुए देखे गए। पार्टी के बाद वह फोटोग्राफर्स पर अपना आपा खो बैठे।

सलमान खान का गुस्सा इन दिनों ‘बिग बॉस 17’ में तो जाहिर है ही, लेकिन उनका गुस्सा सोहेल खान के बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान भी नजर आया। 19 दिसंबर को सलमान खान अपने परिवार के सदस्यों के साथ अपने भाई सोहेल का 53वां जन्मदिन मनाते हुए देखे गए। फोटोग्राफरों के साथ अपना आपा खोने के बाद सलमान को अपने माता-पिता के साथ जश्न मनाते हुए देखा गया। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

खान परिवार का अनोखा जश्न
19 दिसंबर को सोहेल खान के जन्मदिन के लिए एक पारिवारिक समारोह का आयोजन किया गया था. सलमान के अलावा, सलीम खान, हेलेन, सलमा खान, अर्पिता खान और आयुष शर्मा, अलवीरा खान, अतुल अग्निहोत्री और उनकी बेटी अलिजेह अग्निहोत्री और करीबी दोस्तों सहित पूरा खान परिवार शादी में शामिल हुआ।

सलमान भड़क गए.
उत्सव के बाद सलमान खान को अपने माता-पिता के साथ कार्यक्रम स्थल से बाहर निकलते देखा गया। कई फोटोग्राफर तस्वीरें लेने के लिए उनकी कार के आसपास जमा हो गए। इससे सलमान नाराज हो गये. सलमान, जो स्पष्ट रूप से चिढ़े हुए थे, ने फोटोग्राफरों से उनके वाहन के अंदर जाने से पहले एक तरफ खड़े होने का आग्रह किया। इसके बाद, अभिनेता कैमरे पर चिल्लाते हुए अपने वाहन में बैठ गए।

सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई.
मुंबई पुलिस ने हाल ही में किसी भी कमी या खामी का पता लगाने के लिए सलमान की सुरक्षा स्थिति का मूल्यांकन किया। यह तब हुआ जब गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई नामक एक फेसबुक अकाउंट ने बॉलीवुड स्टार को धमकी दी। फेसबुक पेज पर बिश्नोई की फोटो पोस्ट की गई.

Leave a Reply