बिग बॉस 17 में ओरी का खुलासा:कहा- दो बार मारने की कोशिश की गई, दोस्त ने किया था जानलेवा हमला, सुनकर हंस पड़े सलमान

Bigg Boss 17

टेलीविजन के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 17 में कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न देखने मिलने वाले हैं। इस शनिवार शो से जिग्ना वोरा को एविक्ट कर दिया गया है। उनके एविक्शन के बाद शो में पैपराजी के फेवरेट ओरी उर्फ ओहरान अवतरमणि वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर पहुंचे हैं। एंट्री से पहले ओरी ने स्टेज पर होस्ट सलमान खान से कई मजेदार बातें की हैं। इसी दौरान उन्होंने सलमान खान को बताया कि उन पर दो बार जानलेवा हमला हुआ है। हमला करने वाले दोनों शख्स कोई और नहीं बल्कि उनके दोस्त थे।

शनिवार को टेलीकास्ट हुए बिग बॉस 17 के एपिसोड में ओरी को बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट इंट्रोड्यूस करवाया गया है। स्टेज पर ओरी से बातचीत के दौरान सलमान खान ने बताया कि ओरी पर दो बार जानलेवा हमले हुए हैं। इसके बाद सलमान ने ओरी से कहा कि वो इस बारे में दर्शकों को बताएं।

बिग बॉस 17

इस पर ओरी ने टूटी-फूटी हिंदी में हमलों की जानकारी देते हुए कहा, एक बार हैलोवीन पर मेरे दोस्त ने मुझे सीट से धक्का मारा था। इसका किसी ने वीडियो भी लिया है। मैं सीट से पीछे गिर गया, लेकिन मैं पीछे खिड़की के नीचे भी गिर सकता था।

ओरी ने बताया कि खिड़की उनके एक हाथ की दूरी पर थी और वो उससे नीचे गिर सकते थे। हालांकि वो बच गए। ओरी ने आगे कहा कि मैंने सबसे पहले अपना फोन दिया क्योंकि उसमें सबूत थे।

दूसरे हादसे के बारे में ओरी ने कहा, एक दिन हम रूफटॉप पर पार्टी कर रहे थे। वहां पूल भी था। मेरा एक खास दोस्त था, जो मुझे लगता था कि खास होगा, लेकिन वो नहीं था। उसने मुझे एक शॉट पिलाया फिर दूसरा। मैं अंधा हूं, मैं देख नहीं सकता। मेरा पावर माइनस 8.5 है। उसने मुझे 10 शॉट पिलाए और वहां अकेला छोड़ दिया। मैं रूफटॉप से नीचे गिर सकता था। मैं पूल में गिर सकता था। मुझे याद भी नहीं है कि मैं कैसे घर आया। उसके बाद मैंने कभी उस दोस्त से बात नहीं की।

सलमान ने उड़ाया ओरी का मजाक

ओरी की बातें सुनकर सलमान ने उनका मजाक उड़ाते हुए कहा, ये तो मर्डर है। हमारा ऐसा मर्डर तो रोज होता होगा। हमने कभी उस पर ध्यान नहीं दिया।

कौन हैं पैपराजी के फेवरेट ओरी?

ओरी का असली नाम ओरहान अवतरमणि है। मुंबई में रहने वाले ओरी मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज के स्पेशल प्रोजेक्ट मैनेजर हैं। वो रिलायंस के साथ इंटरनेशनल फैशन ब्रांड्स के कोलेबोरेशन को भी लीड करते हैं। ऐसे में उनका काम प्रमोशन और मार्केटिंग के लिए सेलेब्स से जुड़ा होता है। ओरहान, मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के भी क्लोज फ्रैंड्स हैं। साथ काम करते हुए उनकी कई सेलेब्स से दोस्ती है।

बिग बॉस 17

पार्टी फ्रीक होने के चलते ओरहान स्टारकिड्स की ज्यादातर हर पार्टी में शामिल होते हैं। यही कारण है कि अकसर उनकी स्टारकिड्स के साथ तस्वीरें सामने आती रहती हैं।

Source: ln.run/32l-m

Leave a Reply