‘डंकी’ पहले दिन एडवांस बुकिंग में 2 लाख 30 हजार टिकट बिके, फिल्म देखने उमड़ी भीड़

Dunki

शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ आज लॉन्च हो गई। पहले दिन देशभर में प्री बुकिंग में फिल्म की करीब 2 लाख 30 हजार टिकटें बिकीं। ये संख्याएँ देश की शीर्ष तीन मल्टीप्लेक्स श्रृंखलाओं, पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस से आती हैं। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि पिक्चर भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अपने ओपनिंग डे पर 25-30 करोड़ रुपये की कमाई करेगी. देशभर में फिल्म की एडवांस बुकिंग शनिवार 16 दिसंबर से शुरू हो गई है। यह पहली बार है जब शाहरुख और राजकुमार हिरानी ने साथ काम किया है।

शाहरुख खान के लिए 2023 शानदार साल रहा।
इसी साल जनवरी में शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने विश्व स्तर पर पहले दिन 103 करोड़ रुपये की कमाई की. शाहरुख की फिल्म ‘जवां’ सितंबर में रिलीज हुई थी. पहले दिन इस फिल्म ने वैश्विक स्तर पर 129 करोड़ रुपये की कमाई की. इन दोनों फिल्मों ने अपनी जबरदस्त कमाई से कई रिकॉर्ड तोड़े। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि ‘डंकी’ पहले दिन कितनी कमाई करती है.

गधी को भारत में लगभग 4000 स्क्रीन्स पर दिखाया जाएगा, जिसमें पहले दिन 15000 शोज़ होंगे।

राजकुमार हिरानी आपको एक इमोशनल सफर पर ले जाएंगे।
राजकुमार हिरानी फिल्म बिजनेस के जाने-माने फिल्म निर्माता हैं। ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’, ‘पीके’, ‘संजू’ और ‘3 इडियट्स’ जैसी फिल्में बनाने वाले राजू हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ आज रिलीज हो गई। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी नजर आएंगे. फिल्म में सुनील ग्रोवर के भाई अनिल ग्रोवर भी नजर आएंगे. ‘जवां’ में सुनील ग्रोवर विलेन थे, लेकिन ‘डंकी’ में सुनील ग्रोवर के भाई अनिल ग्रोवर को शाहरुख के सबसे करीबी दोस्त के तौर पर दिखाया गया है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही भीड़ उमड़ पड़ी है. ये तस्वीर इमोशन और ह्यूमर दोनों से भरपूर है.

Leave a Reply